रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 15 Series की लॉन्चिग से पहले सस्ता हुआ iPhone...

Flipkart Sale: iPhone 15 Series की लॉन्चिग से पहले सस्ता हुआ iPhone 14 Plus, लूट सको तो लूट लो!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल का जलवा हर तरफ देखने को मिलता है।आम हो या फिर खास हो सभी इस कंपनी के फोन्स को खरीदने के लिए काफी एक्साइटेडे रहते हैं। ऐसे में कुछ लोगों का सपना सिर्फ इस वजह से पूरा नहीं हो पाता है क्योंकि उनका बजट कम होता है। आपका मन भी एप्पल के किसी फोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है। ऑन लाइन शॉपिगं कंपनी फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 Plus फोन 14 फिसदी की छूट के साथ मिल रहा है।

iPhone 14 Plus पर मिल रहे कई ऑफर्स

ऑफर के बाद ये फोन 89900 रुपए की जगह यूजर्स 76999 रुपए में इसे घर ला सकते हैं। यहां पर यूजर्स को हजारों रुपयों का फायदा हो सकता है।इसके साथ ही इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। खास बात ये है कि, फ्लिपकार्ट इस फोन पर 50 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है, अगर यूजर इस फोन को खरीदने से पहले एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन उन्हें और भी सस्ता पड़ सकता है। फिल्पकार्ट पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। आपको बता दें, एप्पल बहुत जल्द अपनी मोस्ट अवेटेड सीरिज iphone 15 series को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरिज से पहले इस फोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Plus
रोमइस फोन में 128 GB की ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch की Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP Front Camera के साथ 12MP और 12MP का कैमरा
प्रोसेसरA15 Bionic Chip के साथ 6 Core Processor मिल रहा है।
कलरStarlight रंग में मिलेगा

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories