मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरiPhone 14 चुराने का ऐसा तरीका कि खुली रह जाएंगी आंखें! महिला...

iPhone 14 चुराने का ऐसा तरीका कि खुली रह जाएंगी आंखें! महिला की कलाकारी के आप भी हो सकते हैं फैन, देखें वीडियो

Date:

Related stories

iPhone 14: स्मार्टफोन मार्केट में सबसे आलीशान फीचर्स से लैस एप्पल कंपनी का आईफोन 14 (iPhone 14) हर किसी की चाहत है। इस फोन में मिलने वाले यूनिक फीचर्स इसे बाकी फोन से अलग करते हैं। यही वजह है कि इस फोन को हर कोई अपने पास रखना चाहता है। ऐसे में इस फोन को कई बार चुराने के लिए लोग अलग-अलग तरीके आजमाते हैं। मगर यकीन मानिए आपने आईफोन को चुराने का ऐसा खास कलाकारी पहले कभी नहीं देखी होगी। जी हां, एक शातिर महिला ने आईफोन 14 को चुराने के लिए स्टोर में सुरक्षा में लगाई गई केबल को ही चबा लिया। सोशल मीडिया पर आईफोन 14 को चुराने के इस अनोखे अंदाज की हर कोई चर्चा कर रहा है। जानिए क्या है पूरी जानकारी।

iPhone 14 चुराने का अनोखा मामला

दरअसल, साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चीन के फुजियान प्रांत, जोकि दक्षिण पूर्वी चीन में स्थित है। किउ नाम की महिला ने एप्पल स्टोर से आईफोन 14 प्लस चुरा लिया। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट में कहा गया है कि आईफोन 14 प्लस महंगा होने की वजह से वह महिला उसे खरीद नहीं पा रही थी। ऐसे में महिला ने आईफोन 14 को चुराने के लिए स्टोर की सुरक्षा में लगाई गई केबल को ही चबा लिया। देखें वीडियो

सोर्स क्रेडिट- साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट

बड़े ही आराम से निकल गई महिला

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट में बताया गया है कि ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। सीसीटीवी से पता चलता है कि किउ नाम की महिला पहले फोन के डिस्प्ले स्टैंड के आगे खड़ी हुई, फिर वो काउंटर पर झुकी और अपना दाहिना हाथ फोन के ऊपर रख दिया। फोन को थोड़ी देर देखने के बाद उसने केबल को कई बार अपने दांतों से चबाया। इसके बाद उस महिला ने फोन को अपने बैग में रखा, इसके बाद वह स्टोर से निकल गई।

इसी तरह हुई महिला की गिरफ्तारी

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि वांग नाम के स्टोर मैनेजर ने बताया है कि चोरी के दौरान अलार्म बजने लगा था। ऐसे में स्टाफ ने इसकी जांच भी की, मगर उन्हें किसी गलत घटना की कोई जानकारी नहीं मिली। इस दौरान किउ फोन को सामान्य तरीके से स्क्रॉल करती रही। हालांकि, जब महिला आईफोन चुराकर स्टोर से बाहर निकली तो स्टोर के कर्मचारियों को एक आईफोन गायब दिखा और केबल कटी हुई मिली। इसके बाद स्टाफ ने पुलिस को बुलाया। इसके बाद पुलिस ने किउ नाम की महिला को उसके घर के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया।

इस घटना का वीडियो चीन के सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। किउ नाम की महिला ने जिस आईफोन 14 को चुराया, उसकी कीमत 7000 चीनी युआन (लगभग 79749 रुपये) है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories