रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Sale: साल शुरु होते ही गिर गए Realme 11 Pro 5G...

Flipkart Sale: साल शुरु होते ही गिर गए Realme 11 Pro 5G फोन के दाम, कम पैसों में मिल रहे तगड़े फीचर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप सस्ते में किसी अच्छे और बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर और ये डील आपके काफी काम की है। क्योंकि यहां पर एक बहुत ही अच्छा फोन मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर Realme 11 Pro 5G फोन पर 15 फीसदी की छूट मिल रही है।

सस्ता हुआ Realme 11 Pro 5G फोन

इस ऑफर के बाद आपको ये 25999 रुपए की जगह 21999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 4000 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं। जिनका लाभ सस्ते में उठाया जा सकता है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 18500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी ले सकते हैं। लेकिन इसका लाभ उन्ही लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Realme 11 Pro 5G के फीचर्स

फीचरRealme 11 Pro 5G
स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch Full HD Display दी जा रही है।
कैमरा100MP OIS, 2MP, 16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी जा रही है।
प्रोसेसरDimensity 7050 Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।

Realme 11 Pro 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही यहां इसे में भी बुक कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories