शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Samsung Brand Days Sale 2023: ये है बल्ले-बल्ले ऑफर, 43 inch...

Flipkart Samsung Brand Days Sale 2023: ये है बल्ले-बल्ले ऑफर, 43 inch 4K Smart TV पर 45 प्रतिशत की तगड़ी छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Samsung Brand Days Sale 2023: अगर आप ऑनलाइन श़ॉपिंग के शौकीन हैं तो आप अक्सर नई डील के बारे में कुछ न कुछ खोजते रहते होंगे। ऐसे में हम आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आए है। फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर इन दिनों स्मार्टटीवी पर एक स्पेशल सेल चल रही है। इस सेल का फायदा उठाकर आप अपने लिए एक आलीशान स्मार्टटीवी काफी बड़े डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। Flipkart Samsung Brand Days Sale 2023 में आपको कई ऑफर मिल जाएंगे। सैमसंग कंपनी के धांसू स्मार्टटीवी को कम प्राइस पर खरीदने का इससे अच्छा मौका फिर नहीं मिलेगा।

SAMSUNG 43 inch 4K Ultra HD Smart TV की खासियतें

फीचर्सSAMSUNG 43 inch 4K Ultra HD Smart TV
Model NameLS43BM700UWXXL
Display109.22 cm (43 inch) LED Display
Resolution3840 x 2160 pixels
Screen Resolution Type4K Ultra HD
Brightness240 nits (2D)

Flipkart Samsung Brand Days Sale 2023 की जानकारी

इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको कही भी जाने की जरूरत नहीं है, फ्लिपकार्ट से इस डील का फायदा लिया जा सकता है। SAMSUNG 43 inch 4K Ultra HD Smart TV को 63000 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 45 फीसदी का भारी डिस्कांउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद स्मार्टटीवी का दाम कम होकर 34399 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 28601 रुपये की भारी बचत होगी।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

1434 रुपये में भी खरीद सकते हैं Smart TV

इस डील पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक भी मिलता है। इसके साथ ही कई अन्य बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इस स्मार्टटीवी को 1434 रुपये की ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस पर 220 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी लिया जा सकता है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories