रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Winter Fest Sale: भारी छूट पर मिल रहा Realme 11 Pro...

Flipkart Winter Fest Sale: भारी छूट पर मिल रहा Realme 11 Pro 5G फोन, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक, सब गजब

Date:

Related stories

Flipkart Winter Fest Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 23 दिसंबर 2023 से लेकर 31 दिसंबर 2023 तक Flipkart Winter Fest Sale चल रही है। जहां पर बहुत ही सस्ते में सामान मिल रहा है। अगर आपका प्लान भी किसी अच्छे स्मार्ट फोन को खरीदने का है तो काफी पसंद किए जाने वाला Realme 11 Pro 5G फोन पर 15 फीसदी की छूट पर मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाला फोन 25999 रुपए की जगह 21999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 4000 रुपए बचेंगे। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं। इस तरह ये फोन आपको काफी अच्छे डिस्काउंट पर मिलेगा।

Realme 11 Pro 5G फोन के फीचर्स

फीचर Realme 11 Pro 5G
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा100MP (OIS) , 2MP ,16MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरDimensity 7050 Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim की सुविधा दी गई है।

realme 11 Pro 5G पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories