सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकFlipkart Winter Fest Sale: सेफ्टी से भरे फीचर्स वाले Room Heater को...

Flipkart Winter Fest Sale: सेफ्टी से भरे फीचर्स वाले Room Heater को आधी कीमत पर खरीदने का मौका, सर्दी में देगा गर्मी का मजा

Date:

Related stories

Flipkart Winter Fest Sale: साल खत्म होने को है ऐसे में सर्दी लगातार बढ़ती जा रही है। मैदानों से लेकर पहाड़ों तक में भयंकर ठंड पड़ने लगी है। इससे बचने के लिए लोग हीटर और आग का सहारा ले रहे हैं। अगर आप भी किसी अच्छे हीटर की तलाश में हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Flipkart Winter Fest Sale 23 दिसंबर से लेकर 31 दिसंबर तक चल रही Flipkart से आप आधी कीमत पर Room Heater खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये LIBRA का 1506L 1500 Watts PTC Quartz Room Heater 57 फीसदी की छूट पर मिलेगा। जिसके बाद आपको ये 3999 रुपए की जगह 1699 रुपए में घर लाने का मौका है। इस रुम हीटर पर कंपनी विभिन्न बैंक कार्ड्स पर 10 फीसदी बैंक ऑफर्स भी दे रही है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। ये ऑटो कट , ओवर हीट प्रोटेक्शन जैसे कई सेफ्टी फीचर्स से भरा हुआ है।

LIBRA 1506L 1500 Watts PTC Quartz Room Heater के फीचर्स

फीचरLIBRA 1506L 1500 Watts PTC Quartz Room Heater
पावर1500 Watts
सेफ्टीAuto shut off on tilting, Over Heat Protection
खासियतCan also be used in Fan mode

LIBRA रूम हीटर के सेफ्टी फीचर्स

LIBRA रूम हीटर को आप कहीं भी यूज कर सकते हैं। इसे पोर्टेबल बनाया गया है। इस हीटर में सिरेमिक तकनीक दी गई है जो कि, हवा को गर्म करती है। इसमें वैरिएबल थर्मोस्टेट सेटिंग दी गई है।हीटर इन-बिल्ट ओवरहीट ऑटो कट ऑफ प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसलिए किसी भी अधिक गर्मी की स्थिति में ये तुरंत गर्म हो जाता है।हीटर में सुरक्षा जाल ग्रिल दिए गए हैं।
100% तांबे के तार की मोटर लगाई गई है। हीटर में टिप-ओवर स्विच और एक पावर ऑन इंडिकेटर भी लगा हुआ है। ये दो मोड में चलाया जा सकता है।इसमें एक हैंडल दिया गया है, और यह इसे इधर-उधर ले जाने के लिए लगाया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories