शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकमात्र 431 रुपए में घर लाएं ये Geyser, चुटकियों में पानी होगा...

मात्र 431 रुपए में घर लाएं ये Geyser, चुटकियों में पानी होगा गर्म और दुनिया के किसी भी कोने से कर सकते हैं कंट्रोल

Date:

Related stories

Geyser: देश में सर्दी दिन-प्रतिदिन अपने रंग दिखाती नजर आ रही है। ऐसे में घर के कामों को करने, नहाने और कपड़े धोने के लिए बी गर्म पानी की जरूरत होती है। ठंडे पानी से काम करना काफी मुश्किल होता है। जिसके कारण लोग पानी को गर्म करने के लिए गीजर खरीदते हैं। आपने गीजर कई प्रकार के देखे होंगे लेकिन क्या आपने रिमोट से कंट्रोल करने वाला गीजर देखा है। बता दें कि बाजारों में ऐसा गीजर उपलब्ध है जो काफी स्मार्ट है और इसे रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। इस गीजर का नाम Orient Aquator IoT है। कंपनी का कहना है कि इसे कहीं से भी कंट्रोल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

जानें क्या है Orient Aquator IoT की खासियत

अगर इसकी खासियत की बात करें तो बता दें कि Orient Electric का Aquator IoT15 लीटर की कैपेसिटी में आता है। इसे Smart Orient ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है। इस ऐप के जरिए आप इसे दुनिया में कहीं से भी कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा आप रिमोट के जरिए पानी के टैम्प्रेचर को भी कंट्रोल कर सकते हैं।

क्या हैं फीचर्स

यह अल्ट्रा-डायमंड ग्लासलाइन कोटेड टैंक के साथ मिल रहा है। जिसके कारण इसकी उम्र लगभग 40 प्रतिशत ज्यादा होती है। यह बिजली से चलने वाला गीजर है। यह 2000 वॉट क्षमता पर चलता है। इसके लिए 230 वॉल्ट्स वोल्टेज चाहिए होती है। इसमें मैक्सिमम ओपरेटिंग प्रेशर 8 है। इसका वजन 9700 ग्राम है।

Brand Orient
Model Aquator IoT
Power Source Corded Electric
Ability 15 Liters
Distinctive Feature Remote Control, IoT Enabled
Item Size LxWxH ‎39 x 38.5 x 39 cm
Wattage 2000
Voltage 230 Volts
Material ‎High Strength Polymer Body
Item Weight 9700 Grams
Style Digital
Maximum Operating Pressure ‎8 Bars

कितनी है इसकी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 17090 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर 40 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 10190 रुपए में खरीदा जा सकता है। आप इसे 431 रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं। ऑफर सीमित समय के लिए हैं।

ये भी पढ़ें: BAJAJ PULSAR की बादशाहत को खत्म कर ROYAL ENFIELD HUNTER 350 ने गाड़े झंडे!, ऐसे बनी BIKE OF THE YEAR

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories