बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकपीरियड से लेकर दिल और दिमाग का ख्याल रखने वाली APPLE Watch...

पीरियड से लेकर दिल और दिमाग का ख्याल रखने वाली APPLE Watch Series 8 को 23900 रुपये कम कीमत में कैसे खरीदें?

Date:

Related stories

Apple Watch Series 8: अगर आप एपल के प्रोडक्ट खरीदना पसंद करते हैं और ऐसे में आपको एपल की स्मार्टवॉच खरीदनी हो तो Apple Watch Series 8 को आप ऑनगोइंग Unicorn Apple Fest से 12 फीसदी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच पर 3000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक भी दिया जा रहा है। यह स्मार्टवॉच भारत में पिछले साल सितंबर में लॉन्च की गयी थी। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच की खासियत और कीमत के बारें में।

ये भी पढ़ें: FLIPKART पर DAIKIN 1.5 TON 3 STAR SPLIT INVERTER AC पर मिल रही भारी छूट, रूम को मिनटों में बना देगा लेह-लद्दाख जैसा ठंड़ा

Apple Watch Series 8 Specification

इस स्मार्टवॉच में मिलने वाली बैटरी को लेकर ऐपल ने दावा किया है कि सिंगल चार्ज करने पर यह 18 घंटे का बैकअप दे सकती है, तो वहीं वॉच को लो पावर मोड में रखने पर बैटरी बैकअप 36 घंटे तक हो जाएगा। इस स्मार्टवॉच को सिल्वर, मिडनाइट और स्टारलाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस वॉच में Cellular और GPS + Cellular मॉडल्स भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, हार्ट रेट मॉनिटर और ECG मॉनिटर फीचर्स के साथ फीमेल यूजर्स के लिए पीरियड को ट्रैक करने का ऑप्शन भी है।

Drive system Model Number
MNP53HN/A
Transmission Model Name
Watch Series 8 GPS
Fuel tank capacity Water Resistance Depth
50 m
Processor S8 Dual Core Processor with W3
Operating System watchOS 8
Display Size 41 mm
Connectivity Call Function, Bluetooth, Wi-Fi, GPS, Bluetooth Version
v5.0, Wi-Fi
Sensor Blood Oxygen Sensor, Electrical Heart Sensor, Optical Heart Sensor (3rd Gen), Altimeter, Compass, Gyroscope, Accelerometer, Ambient Light Sensor

 

Apple Watch Series 8 की कीमत

पिछले साल ग्लोबली लॉन्च हुई Apple Watch Series 8 की भारत कीमत 45900 रुपये है, लेकिन Cashify पर चल रही सेल में इस स्मार्टवॉच पर 12 फीसदी की छूट के साथ में EasyEMI ट्रांजैक्शन्स करने पर 3000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही 13392 रुपये की एक्सचेंज वैल्यू और 2000 रुपये तक अन्य एक्सचेंज बोनस भी इस स्मार्ट वॉच पर दिए जा रहे हैं। इसके बाद इस वॉच की प्रभावी कीमत 25000 रुपये से  कम रह जाती है। लेकिन आपको बता दें, इसका लाभ आपको तभी मिलेगा। जब आप ऑफर की सभी शर्तों को पूरा कर लेंगे। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories