शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकiPhone को टक्कर देने वाले Google Pixel 6a स्मार्ट फोन पर पहली...

iPhone को टक्कर देने वाले Google Pixel 6a स्मार्ट फोन पर पहली बार मिल रही इतनी तगड़ी छूट, लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Google Pixel 6a: भारी छूट के साथ गूगल पिक्सल के इस मॉडल को खरीदने का मौका, जानें Flipkart की डील

Google Pixel 6a: मशहूर टेक कंपनी गूगल पिक्सल की धूम बाजारों में खूब सुनने को मिलती है। इसको लेकर कहा जाता है कि इसके फोन प्रीमियम क्वालिटी के होते हैं और इनके फीचर्स बेहद शानदार होते हैं।

Gaming Smartphones under Rs30000: चार गेमिंग फोन जो आपके लिए हो सकते हैं बेस्ट, कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक सब है शानदार

Gaming Smartphones under Rs30000: युवाओं के लिए फोन लेना किसी बड़े चैलेंज से कम नहीं है। वो क्या चुने, क्या ना चुने इसको लेकर उनके मन में प्रश्न उठते ही रहते हैं।

Google Pixel 6a: अगर आप किसी जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम दाम में मिल रहे Google Pixel 6a स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस ऑफर को जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे। flipkart प रGoogle Pixel 6a  का (Charcoal, 128 GB)  (6 GB RAM) वेरियंट 34 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 43999 रुपए का स्मार्टफोन 28999 रुपए में मिलेगा। 

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Google Pixel 6a के फीचर्स

फीचर्स Google Pixel 6a
रोम 6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले 15.6 cm (6.14 inch) Full HD+ Display
कैमरा 12.2MP + 12MP | 8MP Front Camera
बैटरी 4410 mAh Battery
प्रोसेसर Google Tensor Processor
सिम Dual Sim
अन्य फीचर्स Corning Gorilla Glass 3 Cover Glass, Always-on Display with at a Glance and Now Playing, High Brightness Mode, Contrast Ratio
ऑपरेट Android 12

Google Pixel 6a फोन में क्या है खास?

अगर आप Axis Bank Credit Card और HDFC Bank Credit and Debit Card  से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत मिलेगी। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते है तो आपको 5 फीसदी की बचत होगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 992 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। Google Pixel 6a फोन शाओमी, एप्पल और सैमसंग जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देता है। अगर आप किसी अच्छे फोन को कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories