शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकiPhone का खेल बिगाड़ने वाले Google Pixel 6a के दाम हुए धड़ाम!...

iPhone का खेल बिगाड़ने वाले Google Pixel 6a के दाम हुए धड़ाम! पहली बार मिल रहा इतना सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Google Pixel 6a: टेक मार्केट में वैसे तो एप्पल और सैमसंग सहित कई छोटी और बड़ी कंपनियों का दबदबा है लेकिन जब से गूगल ने अपने स्मार्ट फोन्स को मार्केट पेश किया है। तभी से ही यूजजर्स के बीच इसके स्मार्टफोन्स को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर आपका मन भी Google के स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण आप इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको Google के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्मार्टफोन Google Pixel 6a के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे बहुत ही कम दाम में आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Google Pixel 6a के फीचर्स

फीचर्स Google Pixel 6a
रोम 6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्पले 15.6 cm (6.14 inch) Full HD+ Display
कैमरा 12.2MP + 12MP | 8MP Front Camera
बैटरी 4410 mAh Battery
प्रोसेसर Google Tensor Processor
अन्य फीचर्स Corning Gorilla Glass 3 Cover Glass, Always-on Display with at a Glance and Now Playing, High Brightness Mode, Contrast Ratio: >1,000,000:1, HDR Support
ऑपरेटिंग Android 12

Google Pixel 6a को सस्ते में कैसे खरीदे?

flipkart Google Pixel 6a स्मार्टफोन पर 29 फीसदी का भारी ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 43999 रुपए का स्मार्टफोन 30999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही AXIS Bank Credit and Debit Card और American Express Credit and Debit Card  से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 10,333 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज चुकाना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories