शनिवार, मई 18, 2024
होमटेक28000 रुपए से ज्यादा डिस्काउंट पर आज ही खरीदें Google Pixel 7...

28000 रुपए से ज्यादा डिस्काउंट पर आज ही खरीदें Google Pixel 7 5G, यहां से उठाएं ऑफर्स का लाभ

Date:

Related stories

Google Pixel 7 5G: अगर आप प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप Google Pixel 7 5G खरीद सकते हैं। बता दें कि अमेजन से इस स्मार्टफोन को खरीदकर आप कई हजार रुपयों की बचत कर सकते हैं। अमेजन की तरफ से इस स्मार्टफोन पर बंपर छूट दी जा रही है। ऐसे में अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और ऑफर्स आदि के बारे में बताने जा रहे हैं, तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Google Pixel 7 5G Smartphone Specifications

इस स्मार्टफोन में गूगल टेंसर जी2 चिपसेट और ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4355 mAh की बैटरी दी गई है और इसको चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Brand Google
Model Google Pixel 7 5G
Display Size 6.3 Inches
Display Type FHD+ AMOLED Display
Refresh Rate 90 Hz
Storage 8GB/128GB
Operating System Android 13
Battery Size 4355 mAh
Battery Type Lithium Ion
Item Weight 350 Gram

कैसा है Google Pixel 7 5G का कैमरा

अगर इसके कैमरे की बात करें तो बता दें कि इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है और इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10.8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

क्या है कीमत और ऑफर्स

बता दें कि अमेजन पर Google Pixel 7 5G के 8GB/128GB वाले वेरिएंट की कीमत 78999 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 36 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 50830 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इस स्मार्टफोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI कीमत 2429 रुपए प्रति माह है। बता दें कि ये ऑफर्स सीमित समय के लिए है। समय सीमा समाप्त होने के बाद कीमतों में बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories