गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकiPhone और Samsung के लिए आफत बने Google Pixel 7 Pro...

iPhone और Samsung के लिए आफत बने Google Pixel 7 Pro को flipkart से 2906 रुपए की EMI पर लाएं घर! जल्दी करें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Google Pixel 7 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल के आईफोन्स को टक्कर देने Google Pixel 7 Pro को अगर आप ज्यादा बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो अब आपको मायूस होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको इस पावरफुल स्मार्टफोन से जुड़े हुए एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे। flipkart Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन पर एक बेहद जबरदस्त ऑफर दे रहा है। जिसके बाद बाद आप 84999 रूपए के स्मार्टफोन को 23000 रूपए सस्ता खरीद सकते हैं। iPhone और Samsung को ये टक्कर देता है।

Google Pixel 7 Pr को 2906 रुपए में लाएं घर

flipkart इस Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन पर 23000 रूपए का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तों को पूरा करते हुए 23000 कम में इस फोन को खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं आप American Express Credit and Debit Card, HDFC Bank Credit and Debit Card,ICICI Bank Credit and Debit Card और SBI Credit and Debit Card  से पेमेंट करके 7000 रुपए की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Card है तो आप 5 फीसदी की छूट भी इस पर पा सकते हैं वहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2,906 रुपए की प्रतिमाह EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

फीचर्स Google Pixel 7 Pro
रोम 12 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले 17.02 cm (6.7 inch) Quad HD+ Display
कैमरा 50MP + 48MP + 12MP | 10.8MP Front Camera
बैटरी 4926 mAh Battery
प्रोसेसर Google Tensor G2 Processor
बॉक्स Handset, 1 M USB-C to USB-C Cable (USB 2.0), Quick Start Guide, Quick Switch Adaptor, Sim Tool
सिम Dual Sim(Nano + eSIM)
नेटवर्क 5G, 4G LTE, UMTS, GSM
वारंटी HEVC (H.265), AVC (H.264)

Google Pixel 7 Pro फोन में क्या है खास?

Google Pixel 7 Pro फोन में काफी दमदार कैमरे के साथ-साथ प्रोसेसर मिल रहा है। इस फोन को बहुत ही कम दाम में आप खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप 2906 रुपए की बहुत ही कम EMI बनवाकर बिना किसी डाउन पेमेंट के घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories