रविवार, मई 5, 2024
होमटेकइस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल...

इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver!

Date:

Related stories

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Power Saver: कुछ ही दिनों में तपती गर्मी लोगों को परेशान करने लगेगी। गर्मी से बचने के लिए लोग पंखे, कूलर, एसी आदि भी जमकर चलाएंगे। गर्मियों में ये आम बात है लेकिन दिक्कत यह है कि एसी पंखा कूलर आदि चलाने से बिजली का बिल लोगों की जेब पर काफी हावी पड़ने लगता है। अगर आप भी गर्मियों में बिजली के बिल से परेशान हो जाते हैं तो हम आपकी इस समस्या का निवारण करने वाले दो उपकरण आपके लिए लेकर आए हैं। अगर आप इन उपकरणों का इस्तेमाल करते हैं तो आपके घर की बिजली का बिल कम हो सकता है। आपको इस डिवाइस को लाकर घर में फिट करना है और फिर आपका बिजली का बिल कम हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: Tecno, Infinix जैसी कई बड़ी कंपनियों को मात देने आ गया Lava का Yuva 2 Pro स्मार्टफोन, फीचर्स देखते ही हो जाएगी मोहब्बत

Blackt Electrotech Power Saver

हम बात कर रहे हैं Blackt Electrotech पॉवर सेवर की। यह एक डिजिटल प्रोग्राम टाइमर और इलेक्ट्रॉनिक टाइमर है। इसपे आपको एक साल की वॉरंटी भी मिल जाती है। यह प्लास्टिक कोटेड मैटेरियल से बना हुआ है। इसका वजन 126 ग्राम है। यह एक हजार वॉट तक का भार उठा सकता है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत 900 रुपए निर्धारित की गई है लेकिन अमेजन पर इसकी कीमत पर 23 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसे मात्र 696 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Turbo Max Power Saver

आप टर्बो मैक्स पावर सेवर भी खरीद सकते हैं। यह एक बिजली बिल सेविंग डिवाइस है। इसकी मदद से आप अपने घर में बिजली उपकरणों का इस्तेमाल करते हुए भी 40 प्रतिशत तक बिजली की बचत कर सकते हैं। इससे आपके घर की बिजली के बिल का असर आपकी जेब पर कम पड़ेगा। अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 800 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन अमेजन पर इस प्रोडक्ट पर 41 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 475 रुपए में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories