गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकTecno, Infinix जैसी कई बड़ी कंपनियों को मात देने आ गया Lava...

Tecno, Infinix जैसी कई बड़ी कंपनियों को मात देने आ गया Lava का Yuva 2 Pro स्मार्टफोन? फीचर्स देखते ही हो जाएगी मोहब्बत

Date:

Related stories

Lava Yuva 2 Pro: घरेलू कंपनी LAVA ने देश में अपना Yuva 2 Pro स्मार्टफोन को आखिरकार देश में लॉन्च कर ही दिया है। यह एक एंट्री लेवल सेगमेंट वाला स्मार्टफोन है जो कि पिछले साल लॉन्च हुए Lava Yuva Pro का अपग्रेड वर्जन है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन का 4GB Ram+64GB स्टोरेज वेरएंट मार्केट में उतारा है जिसमें 3GB वर्चुअल रैम को एक्सपेंड करने का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। Lava Yuva Pro स्मार्टफोन कई बड़ी कंपनियों Tecno, Infinix, Realme और Redmi  के कई एंट्री लेवल के फोन को भी टक्कर देता है। तो पढ़िये इस स्मार्टफोन की खासियत के बारे में और जानिए इस देसी कंपनी के नए लॉन्च हुए स्मार्टफोन की कितनी कीमत है।  

ये भी पढ़ें: 75000 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE को 15000 से कम कीमत पर खरीदने का मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Lava Yuva 2 Pro स्मार्टफोन में ये स्पेसिफिकेशन दिये गए हैं

Lava Yuva 2 Pro स्मार्टफोन में MediaTek का लेटेस्ट Helio G37 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही Android 12 का सपोर्ट भी इसमें देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में 581 घंटे तक स्टैंड बाय टाइम देती है। कंपनी ने इस फोन का लुक iPhone 14 Pro की तरह दिया है। कंपनी की तरफ से इस फोन के लिए 2 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया गया है। फोन की सभी जानकारियां नीचे दी गई हैं।  

Processor Helio G37
Display 6.5 LCD
Battery 5000Mah
Charging 10W
Rear Camera 13 MP AI Triple
Storage (4GB+ 3GB*) RAM + 64GB ROM

Lava Yuva 2 Pro की कीमत

Lava Yuva 2 Pro की कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 7999 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए उलपब्ध है। इसे कंपनी के ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। इसका सिर्फ इसका सिर्फ 4GB रैम जिसके साथ 3GB वर्चुअल रैम इंटरनल स्टोरेज से ही एक्सपेंड किया जा सकता है और 64GB स्टोरेज वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही इस पर 12000 रुपय का 1 साल की वैलिडिटी के लिए ऑनलाइन डाउटनट कोर्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है जिसके जरिए से कक्षा 9 से लेकर 12वीं तक के बच्चों को पढ़ाई के लिए स्टडी मैटेरियल मिलता है। इस कोर्स की कीमत 12000 रुपये है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories