शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 Pro में मिल सकता है AI वाला खास फीचर,...

Google Pixel 8 Pro में मिल सकता है AI वाला खास फीचर, 49MP टेलीफोटो कैमरे के साथ स्मार्टफोन सेगमेंट में करेगा राज!

Date:

Related stories

Google Wallet App क्या है और कैसे करता है काम?

Google Wallet App: देश और दुनिया में ऑन लाइन...

Google Gemini AI Feature: नोट्स से लेकर ईमेल तक, गूगल का नया अपटेड चुटकियों में करेगा आपके सारे काम

Google Gemini AI Feature:आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का प्रयोग दुनियाभर...

Google Pixel 8 Pro: स्मार्टफोन मार्केट में गूगल ने कई धमाकेदार फोन लॉन्च किए, इनमें गूगल पिक्सल 6 और 7 सीरीज है। गूगल के इन फोन्स में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स दिए गए है। ऐसे में फोन बाजार में चर्चा जोरो पर हैं कि गूगल अपना नया फोन ला रहा है। गूगल पिक्सल 8 सीरीज के तहत कई बेहतरीन मॉडल्स (Google Pixel 8 Pro) को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज के लॉन्च से पहले इसके फीचर्स मार्केट में धूम मचा रहे हैं। अगर आपको गूगल फोन्स पसंद हैं तो इस खबर पर जरूर ध्यान दें। हम इसके संभावित फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं।

Google Pixel 8 Pro का संभावित डिजाइन

Google Pixel 8 Pro फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें होरिजॉन्टल कैमरा दिया जा सकता है। रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसकी डिस्प्ले पंच होल हो सकती है। बताया जा रहा है कि इस फोन में तीन कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। इसमें स्काई ब्लू, व्हाइट और ब्लैक रंग शामिल है। ये भी कहा जा रहा है कि गूगल इस सीरीज में एआई से जुड़ा कोई फीचर दे सकता है।

Google Pixel 8 Pro में मिल सकते हैं ये एडवांस स्पेक्स

गूगल के इस अपकमिंग फोन में Google Tensor G3 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन में 6.7 इंच की QHD प्लस OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ बेहतर सॉफ्टवेयर मिलेगा। फोन को चलाने के लिए 4950mah की बैटरी के साथ 27वाट का फास्ट चार्जर मिलने की संभावना है।

फीचर्सGoogle Pixel 8 Pro
प्रोसेसरGoogle Tensor G3 SoC
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी4950mah
बैक कैमरा50MP+64MP+49MP
फ्रंट कैमरा11MP

Google Pixel 8 Pro की अनुमानित कैमरा डिटेल

दावा किया जा रहा है कि इसमें 50एमपी का मेन कैमरा OIS सपोर्ट के साथ, 64एमपी का अल्ट्रावाइड कैमरा और 49एमपी का टेलीफोटो दिया जा सकता है। इस फोन के फ्रंट में 11एमपी का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इस फोन में 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन की कीमत 90 हजार से शुरू हो सकती है। इस फोन को 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, इसके फीचर्स और कीमत की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories