रविवार, मई 5, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 Pro: क्या असल में लेने लायक है ये फोन?...

Google Pixel 8 Pro: क्या असल में लेने लायक है ये फोन? फ्लिपकार्ट बायर्स से जानें सटीक जवाब

Date:

Related stories

Google Wallet App क्या है और कैसे करता है काम?

Google Wallet App: देश और दुनिया में ऑन लाइन...

Google Gemini AI Feature: नोट्स से लेकर ईमेल तक, गूगल का नया अपटेड चुटकियों में करेगा आपके सारे काम

Google Gemini AI Feature:आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का प्रयोग दुनियाभर...

Google Pixel 8 Pro: जब हमें फोन खरीदना होता है तो कई सारे पहलु हमारे दिमाग में चल रहे हैं और खासतौर से जब हम फ्लैगशिप सेगमेंट का कोई फोन लेने की सोचते हैं तो हमारे सामने कई सारे ऑप्शन खुलकर आ जाते हैं लेकिन समझ नहीं आता है कि किसे खरीदा जाए। इन्हीं फ्लैगशिप सेगमेंट के फोन्स में से एक Google की तरफ से आने वाला Pixel 8 Pro भी है। जिसका हम यहां बायर्स रिव्यू के आधार पर विश्लेषण करने वाले हैं कि वाकई में ये फोन कितना पैसा वसूल है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को 223 रेटिंग और 36 रिव्यू मिले हैं। जिनसे आपको आईडिया लग जाएकि कि ये फोन लेने लायक है या नहीं।

Google Pixel 8 Pro के स्पेसिफिकेशन

फीचर्स Google Pixel 8 Pro
डिस्प्ले 6.7 इंच LTPO OLED
प्रोसेसर Google Tensor G3 (4 nm)
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14
बैक कैमरा 50MP+48MP+48MP
सेल्फी कैमरा 10.5MP
बैटरी 5050 mAh
कनेक्टिविटी Wi-Fi 802, 5.3 Bluetooth
NFCमिलता है।

Google Pixel 8 Pro को मिले 36 बायर रिव्यू

इस फोन को फ्लिपकार्ट 36 बायर रिव्यू मिले हैं और 223 रेटिंग मिली है। 174 बायर्स ने फोन को 5 स्टार के साथ रेट किया है। 23 ऐसे बायर हैं जिन्होंने इसे 4 स्टार की रेटिंग दी है। 7 बायर्स ऐसे हैं जिन्होंने गूगल के इस हैंडसेट को 3 स्टार, जबकि एक बायर ऐसा है जिसने इसे 2 स्टार रेट किया है और 1 स्टार रेट करने वाले बायर्स की संख्या 18 है।

Google Pixel 8 Pro असली बायर्स रिव्यू

विनय गुर्रम नाम के फ्लिपकार्ट सर्टिफायर बायर ने इसे 5 स्टार रेटिंग दी है। इसने फोन के डिजाइन, डिस्प्ले, परफॉर्मेंस और कैमरा को शानदार बताया है। इसको फोन में कोई भी दिक्कत नहीं लगी है।
आदित्य राजू नाम के एक और फ्लिपकार्ट सर्टिफायर बायर ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इसने कहा है कि फोन फ्लैगशिप सेगमेंट में अच्छा है।

श्रीनाथ नांबियार नाम के फ्लिपकार्ट बायर ने इसे 5 स्टार रेटिंग दी है। इसने लिखा है कि उसे इसका कैमरा, डिजाइन और परफॉर्मेंस काफी अच्छा लगा है लेकिन कुछ मामलों में गूगल को काम करने की जरूरत है। इसने कहा कि मैं पिछले दो सालों से पिक्सल 4A यूज कर रहा है और इस पर मैंने अपग्रेड किया है। यहां गूगल ने मुझे निराश नहीं किया है। वहीं एक और फ्लिपकार्ट कस्टमर ने इस फोन को 4 स्टार रेटिंग दी है। इसने कहा कि परफॉर्मेंस के मामले में गूगल को काम करना चाहिए। इसने कैमरा, डिस्प्ले और कैमरा को अच्छा बताया है।

विष्णू अनिलकुमार नाम के एक सर्टिफायर बायर ने इस फोन को अच्छा बताया है लेकिन उसे फ्लिपकार्ट की सर्विस पॉलिसी खराब लगी है। इसके अलावा सुदीप घोष ने इस फोन को अच्छा बताया है और कहा है कि पिक्सल 7 प्रो की तुलना में इसे काफी बेहतर किया गया है।

Google Pixel 8 Pro के फीचर्स को मिली रेटिंग

इस फोन को बायर्स ने कैमरे के लिहाज से भी रेट किया है। वह आप नीचे इन्फोग्राफिक्स के जरिये समझ सकते हैं।

Google Pixel 8 Pro का निष्कर्ष

हमने यहां इस फोन को मिली रेटिंग और रिव्यूज के बारे में बताया है। अब आप खुद तय कर सकते हैं आपको ये फोन लेना है या नहीं। वैसे जो रिव्यू मिले हैं उनमें से ज्यादातर ने इसे अच्छा बताया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories