रविवार, मई 19, 2024
होमटेकiPhone 15 से मुकाबला कर सकता है Google Pixel 8 Pro, फोन...

iPhone 15 से मुकाबला कर सकता है Google Pixel 8 Pro, फोन के गजब फीचर्स जानकर आप भी कह सकते हैं हां!

Date:

Related stories

Google Pixel 8 Pro: देश में जब भी प्रीमियम स्मार्टफोन का नाम लेना होता है, सबसे पहले एप्पल आईफोन का नंबर आता है। इसके बाद सैमसंग और गूगल भी इस लिस्ट में शामिल है। ऐसे में आप जानते ही होंगे कि इस साल सितंबर में आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में सबको इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है।

Google ला रहा है गजब का फोन

इसी बीच गूगल के नए फोन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गूगल जल्द ही अपना धाकड़ फोन गूगल पिक्सल 8 प्रो (Google Pixel 8 Pro) लाने वाला है। खबरों में दावा किया जा रहा है कि इस फोन को एपप्ल आईफोन 15 के लॉन्च होने के बाद पेश किया जाएगा। गूगल इस फोन को अक्टूबर में मार्केट में उतार सकती है।

Google Pixel 8 Pro की लीक खूबियां

दरअसल हाल ही में गूगल के नए फोन की कुछ जानकारी लीक हुई है। इसमें बेहद ही फीचर्स का खुलासा हुआ है, आप भी जानिए क्या है पूरी जानकारी। खबरों की मानें तो इस फोन में 6.7 इंच की QHD, LTPO-OLED डिस्प्ले दी जाएगी। इस डिवाइस में Google Tensor G3 + Titan चिपसेट मिलेगी। इस फोन में एंड्रॉइड 14 ओएस मिलने का दावा किया जा रहा है। साथ ही 4950mah की बैटरी और 27वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा।

फीचर्सGoogle Pixel 8 Pro
प्रोसेसरGoogle Tensor G3 + Titan
स्क्रीन6.7 इंच
बैटरी4950mah
रियर कैमरा50MP + 64MP + 48MP
फ्रंट कैमरा11MP

Google Pixel 8 Pro का पॉसिबल कैमरा

जानकारी के मुताबिक, गूगल इस स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज देगी। वहीं, इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का OIS सपोर्ट वाला मेन कैमरा, 64MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 48MP का टेलीफोटो लेंस दिया जाएगा। कंपनी इसमें 11MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है। इसकी कीमत को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं कि इस फोन को 60000 रुपये की कीमत पर पेश किया जा सकता है। इस फोन को लेकर गूगल की ओर से कोई भी आफिशियल सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories