शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8 Series: गूगल का मेगा इवेंट आज, जानें आप कहां-कैसे...

Google Pixel 8 Series: गूगल का मेगा इवेंट आज, जानें आप कहां-कैसे देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग; लॉन्च हो सकते हैं ये धांसू डिवाइस

Date:

Related stories

Google SGE: आखिर क्यों गूगल एसजीई को लेकर बन रही सुर्खियां, कैसे करता है काम? यहां जानें सब कुछ

Google SGE: गूगल की ओर से यूजर्स के सर्च अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए सर्च जेनरेटिव एक्सपीरियंस (एसजीई) फीचर की सुविधा दी गई।

Google I/O 2024: गूगल के मेगा इवेंट में हुई कई प्रमुख घोषणाएं, Gemini 1.5 Pro को लेकर सामने आए ये अपडेट; देखें डिटेल

Google I/O 2024: इंटरनेट सर्च, क्लाउड कम्प्यूटिंग और विज्ञापन तंत्र के मामले में दुनिया के विभिन्न हिस्सों में अपनी छाप छोड़ चुकी बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कम्पनी गूगल (Google) के एक मेगा इवेंट में कई प्रमुख घोषणाएं हुई हैं।

Google Wallet App क्या है और कैसे करता है काम?

Google Wallet App: देश और दुनिया में ऑन लाइन...

Google Gemini AI Feature: नोट्स से लेकर ईमेल तक, गूगल का नया अपटेड चुटकियों में करेगा आपके सारे काम

Google Gemini AI Feature:आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का प्रयोग दुनियाभर...

Google Pixel 8 Series: टेक बाजार की सबसे बड़ी कंपनी में से एक गूगल बुधवार को इस साल का सबसे बड़ा इवेंट करने जा रही है। गूगल के Made By Google 2023 इवेंट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। ऐसे में अब बस कुछ ही समय बाद गूगल इवेंट शुरू होने वाला है। गूगल इस इवेंट में पिक्सल सीरीज (Google Pixel 8 Series) का नया फोन लॉन्च करने वाली है। इसके साथ ही काफी कुछ लॉन्च होने की संभावन है। इस तरह से टेक मार्केट में आज का दिन काफी खास रहने वाला है। अगर आप इस इवेंट को देखना चाहते हैं तो जानें क्या है पूरी जानकारी।

Made By Google 2023 इवेंट की जानकारी

गूगल का Made By Google 2023 इवेंट भारतीय समयानुसार आज शाम को 7:30 बजे से शुरू होगा। गूगल के इस बड़े आयोजन को आप आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं।

Google Pixel 8 Series के संभावित फीचर्स

गूगल के इस इवेंट में पिक्सल सीरीज 8 स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में दो फोन आएंगे, जिसमें पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो फोन शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज में Tensor G3 चिपसेट मिलने वाली है। इसके स्टैंडर्ड मॉडल में 6.17 इंच की स्क्रीन और डबल कैमरा सेटअप मिल सकता है। वहीं, इसके प्रो मॉडल में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 6.7 इंच की स्क्रीन आ सकती है। साथ ही इसमें टेंपरेचर फीचर भी दिया जाएगा।

Pixel Watch 2 और Pixel Buds Pro की अनुमानित डिटेल

गूगल इस इवेंट में एक बढ़िया वॉच को भी लॉन्च कर सकती है। वॉच में 1.2 इंच की OLED डिस्प्ले के साथ फिटनेस और हेल्थ के सारे फीचर्स मिल सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि गूगल इस इवेंट में पिक्सल बड्स प्रो को भी लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि इसे दो नए कलर में पेश किया जा सकता है, जिसमें स्काई ब्लू रंग शामिल है।

Android 14 हो सकता है लॉन्च

गूगल इस आयोजन में नए ऑपरेटिंग सिस्टम को भी लॉन्च कर सकता है। खबरों में दावा किया जा रहा है कि इसमें कई सारे नए फीचर्स मिल सकते हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें