मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकGoogle Pixel 8: लो जी हो गया इंतजार खत्म, इस दिन आएगा...

Google Pixel 8: लो जी हो गया इंतजार खत्म, इस दिन आएगा एप्पल को टक्कर देने वाला ये तूफानी फोन!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: AI वाला Google Pixel 8 फोन हुआ 13000 सस्ता, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Flipkart Sale: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस Google...

Google Pixel 8: दिग्गज टेक कंपनी गूगल की अपकमिंग Google Pixel 8 सीरीज का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। कई जगह तो इसके रेंडर्स भी लीक हो चुके हैं हालांकि, अब कंपनी ने यूजर्स को खुशखबरी देते हुए इस सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा आधिकारिक तौर पर कर दिया है। इसकी जानकारी कंपनी ने एक्स अकाउंट और इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करके दी है। हम यहां इसी फोन सीरीज के बारे में आपको विस्तार से बताने वाले हैं।

Google Pixel 8 सीरीज की इस दिन होगी एंट्री

इसकी जानकारी कंपनी की तरफ से मेड बाय गूगल @madebygoogle पर एक वीडियो साझा करके दी है। इसमें फोन की डिजाइन को भी साफतौर पर देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस सीरीज को 4 अक्टूबर को एक इवेंट के जरिये मार्केट में उतारेगी। यह इवेंट न्यूयॉर्क में समयानुसार 10 बजे से शुरू होगा। इस सीरीज के तहत कंपनी दो मॉडल पेश करने वाली है जिसमें पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो शामिल होंगे।

एप्पल के कैमरा को बनाया निशाना

जो वीडियो शेयर किया गया है। उसको देखकर तो यही लगता है गूगल ने एप्पल के कैमरा का मजाक बनाया है क्योंकि इस शॉर्ट वीडियो में एप्पल फोन के कैमरे को खीरे ढका गया है लेकिन पिक्सल का कैमरा थोड़ा सा दिख रहा है। बता दें गूगल की तरफ से कहा गया है कि पिक्सल सीरीज में एआई का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही एप्पल की आईफोन 15 सीरीज और Google Pixel 8 सीरीज को एक दुसरे का प्रतिद्वंदी माना जा रहा है।

Google Pixel 8 के ये हो सकते हैं संभावित फीचर्स

Google Pixel 8 सीरीज के फीचर्स की सटीक जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन लीक्स में दावा किया जा रहा है इस सीरीज में टेंसर चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही यूएसबी पोर्ट मिल सकता है और फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी इसमें देखने को मिल सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories