सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: 61000 के एक्सचेंज ऑफर के ...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: 61000 के एक्सचेंज ऑफर के Google Pixel 7 Pro फोन पर मिल रहा बिग डिस्काउंट, देख नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर इस समय Flipkart Big Saving Days Sale चल रही है। जिसमें इलेक्ट्रोनिक सामान के साथ-साथ तमाम तरह के प्रोडक्ट पर जबरदस्त ऑफर की छूट मिल रही है। अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको गूगल के बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन Google Pixel 7 Pro (Obsidian, 128 GB)  (12 GB RAM) पर मिल रहे 20 फीसदी डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 84999 रुपए की जगह 67999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस फोन पर 61000 रुपए का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7 Pro
रोम12 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Quad HD+ Display
कैमरा50MP + 48MP + 12MP | 10.8MP Front Camera
बैटरी4926 mAh Battery
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

Google Pixel 7 Pro पर मिल रहे बैंक ऑफर्स

अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन आपको जबरदस्त छूट के साथ मिल जाएगा। सेल में कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। ICICI Bank Credit Card और Kotak Bank Credit Card  से पेमेंट करके आप कई सौ रुपए भी बचा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories