सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकOMG! इतना महंगा होगा Google Pixel Fold फोन, धाकड़ फीचर्स देख Samsung...

OMG! इतना महंगा होगा Google Pixel Fold फोन, धाकड़ फीचर्स देख Samsung का धड़का दिल?

Date:

Related stories

Google Pixel Fold फोन की पहली झलक आई सामने, इन फीचर्स से क्या Samsung Galaxy Z Fold 4 फोन को दे पाएगा टक्कर

Google 10 मई 2023 को एक I/O 2023 इवेंट आयोजित करने वाली है और इस इवेंट में Google Pixel 7 और Google Pixel Fold फोन को लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन लॉन्च से पहले इस फोन की कुछ तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया गया है।

Google का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel Fold देगा Samsung Galaxy Zed Fold 4 को टक्कर! खूबियां चौंका देंगी

Google Pixel Fold: गूगल ने दुनिया के सामने अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel Fold पेश कर दिया है। इसमें काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं।

लॉन्च से पहले ही सामने आई Google Pixel Fold की वीडियो, जानें कैसी है डिजाइन और क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

दिग्गज कंपनी Google जल्द ही अपने Upcoming Foldable Phone को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोल्डेबल फोन को 10 मई को आयोजित होने वाले एक इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिंग से पहले ही इस स्मार्टफोन की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है।

Google Pixel Fold: देश और दुनिया में अचानक से फोल्डेबल स्मार्टफोन की डिमाड बढ़ गई है। जिसको देते हुए कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां फोल्डेबल फोन की टेक्नॉलोजी  पर काम रही हैं। फोल्डेबल फोन को सबसे पहले सैमसंग लेकर आया था जिसके बाद कई कंपनियां फोल्डेबल फोन पर काम कर रही हैं। हालहि में अपने जबरदस्त फोन से तहलका मचाने वाले Google Pixel ने भी मार्केट में फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। खबरों की माने तो Google Pixel Fold की सेल इसी महीने से शुरू हो सकती है। लेकिन फोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है। आपको बता दें,  Google Pixel Fold फोन 10 मई 2023 के आस-पास लॉन्च हो सकता है। इस फोन की लॉन्चिग से पहले ही इसकी सेल खोली जा सकती है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Google Pixel Fold कब होगा लॉन्च?

Google Pixel Fold के फीचर्स

Google  Pixel Fold की लॉन्चिग के साथ ही Pixel 8 series का टीजर भी जारी किया जा सकता है। इस फोन की कीमत 1 लाख से लेकर 1.47 लाख तक हो सकती है। कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिग,फीचर्स और कीमत को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस फोन का खुलासा बहुत जल्द होगा।

फीचर्स Google Pixel Fold
डिस्प्ले Samsung मेड डिस्प्ले
स्क्रीन पिक्सल रेजलूशन 1840×2208
कैमरा 64MP,12MP 10.8MP,8MP

Google  Pixel Fold को लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है लेकिन ऐसी खबरें चल रही हैं कि कंपनी बहुत डल्द फीचर्स से पर्दा हटाएगी और जानकारी देगी। इस फोन को Charcoal, Sea, Snow और Coral कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories