बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकटेक मार्केट को हिलाने आ रहा Google Pixel Tablet, फास्ट चार्जिंग के...

टेक मार्केट को हिलाने आ रहा Google Pixel Tablet, फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकते हैं ये खास फीचर्स!

Date:

Related stories

Google Pixel Tablet: गूगल पिक्सल अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। काफी समय से इसकी लॉन्चिंग की चर्चाएं बाजारों में बनी हुई हैं। चर्चाओं के बीच ही Google Pixel Tablet को FC Database और UL Solution नाम की सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। इसके स्पॉट होने के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी के पहले Tablet को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इस टैब में 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा इस टैब में डिजिटल कार की में काम करने वाला फंक्शन UWB भी दिया जा सकता है। आइए जानते हैं Google Pixel Tablet की कुछ सामने आ रही जानकारियों के बारे में।

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Google Pixel Tablet स्पेसिफिकेशन्स

खबरों की मानें तो इस टैबलेट में 11 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इसे फास्ट और मल्टीटास्किंग बनाने के लिए इसमें Google Tensor G2 चिपसेट दिया जा सकता है। इस टैबलेट में 8GB/256GB का स्टोरेज दिया जा सकता है। कंपनी का यह पहला टैबलेट Android 13 पर काम करेगा। इस टैब में 8 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और वाई-फाई दिया जा सकता है। इस टैबलेट में डिजिटल कार की में काम करने वाला फंक्शन UWB भी दिया जा सकता है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि यह टैब 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

कब लॉन्च होगा Google Pixel Tablet

खबरों की मानें तोकंपनी अपने पहले टैब को साल 2023 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी की तरफ से अभी तक इस टैब के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स, कीमत या लॉन्च डेट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। यहां बताई गई जानकारियां अनुमानित हैं। सटीक जानकारियां Google Pixel के पहले Tablet के लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेंगी। 

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories