बुधवार, मई 15, 2024
होमटेक10000 रुपये से ज्यादा कीमत वाले इन स्मार्टफोन को महज 1000 रुपये...

10000 रुपये से ज्यादा कीमत वाले इन स्मार्टफोन को महज 1000 रुपये में खरीदने का शानदार मौका? यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

Smartphones Under 1000: अगर आपको 1000 रुपये से कम कीमत में अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन लेना है तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है। हम आपको तीन ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिनमें से दो स्मार्टफोन 10000 रुपये से ज्यादा की कीमत वाले हैं और एक स्मार्टफोन की कीमत 7000 से ज्यादा है। तो देखिए कि कैसे आप इन स्मार्टफोन्स को मात्र 1000 रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। ये सभी स्मार्टफोन ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart पर मिल रहे हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं।

ये भी पढ़ें: 30000 रुपए सस्ता मिल रहा XIAOMI 13 PRO स्मार्टफोन, पहली सेल में लूट सको तो लूट लो

POCO C31

सबसे इस लिस्ट में हमारे पास POCO C31 स्मार्टफोन है जिसके 4GB Ram+64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8249 रुपये और 3GB Ram+32GB स्टोरेज वेरिएंट 7700 रुपये में मिल रहा है। इस फोन पर क्रमश: 7700 रुपये और 6700 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 549 रुपये हो जाती है।

MOTOROLA g31

MOTOROLA g31 स्मार्टफोन का 6GB Ram+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10999 रुपये है। इस स्मार्टफोन पर 10400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद इस फोन की कुल कीमत मात्र 599 रुपये हो जाती है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही 6.4 इंच की डिस्प्ले और Mediatek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है।

POCO C55

इस लिस्ट में आखिरी फोन हाल ही में लॉन्च हुआ POCO C55 स्मार्टफोन है। इसका 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को 10999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर स्मार्टफोन पर 10400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जिसके बाद से इस स्मार्टफोन को आप 599 रुपये में खरीद सकते हो। इस फोन में मीडियाटेक  Helio G85 प्रोसेसर, 5000 एमएएच की बैटरी और 50 मेगापिक्सल का मेन और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories