शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकखुलते ही घर को बर्फ की तरह जमा देगा Hitachi का ये...

खुलते ही घर को बर्फ की तरह जमा देगा Hitachi का ये Split Air Conditioner! मात्र 3556 रुपए EMI पर ले जाएं घर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Voltas 2 Ton Split Inverter पर मिल रहा तगड़ा Discount, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

ई-कॉर्मस बेवसाइट Flipkart पर Voltas का 2 Ton 5 Star Split Inverter AC आप भारी छूट पर खरीद सकते हैं और इस एसी पर 40 फीसदी डिस्काउंट के साथ कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

खुलते ही कमरे को जमा देगा CARRIER का ये 2 टन वाला AC, आधी कीमत पर खरीदने का ऑफर

Flipkart से CARRIER AI Flexicool Convertible Inverter AC को आधी से भी कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका। इस एसी पर 39 फीसदी की छूट के साथ कई तरह के ऑफर भी दिए जा रहे हैं। यह एसी आप 5445 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

LG और Panasonic के इन Split AC को  मात्र 1400 रुपये में कैसे खरीदें? खुलते ही रूम को बना देंगे शिमला!

भीषण गर्मी से बचने के लिए लोगों को एयर कंडीशनर (AC) का सहारा लेना पड़ता है। ऐसे में आप LG कंपनी का 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC White PS-Q19BNZE या Panasonic का 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC CS/CU-TU18YKY-1 में से कोई एक एसी खरीद सकते हैं।

Hitachi 1 Ton Split AC: अगर इस गर्मी आप एसी खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यहां हम एक ब्रांडेड एसी के बारे में बताने जा रहे हैं। यह एसी लोगों द्वारा बेहद पसंद की जाती है। यहां हम Hitachi के 1 टन वाले स्टार स्प्लिट इंवर्टर एसी की बात कर रहे हैं। फ्लिपकार्ट पर इस एसी की कीमतों में 41 फीसदी की धमाकेदार छूट मिल रही है। यहां हम इस एसी के बारे में इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स आदि से जुड़ी कई जानकारियां देने जा रहे हैं जो आपके लिए जरूरी हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Hitachi 1 Ton 3 Star Split Inverter AC Specifications and Features

इस एसी में 1 टन, 1.5 टन, 1.8 टन और 2 टन का एसी मिल रहा है। यह 2023 का मॉडल है। यहां हम 1 टन वाले Hitachi Split Inverter AC के बारे में बात कर रहे हैं। इसे 3 स्टार बी रेटिंग मिली हुई है। इसमें ऑटो रिस्टार्ट फीचर दिया गया है। इसमें कॉपर का कंडेशर दिया गया है। इसके अलावा इसमें स्लीप मोड भी दिया गया है। इसकी मदद से कमरे का तापमान आपकी सुविधानुसार खुद-ब-खुद सेट हो जाएगा।

Brand Hitachi
Model Hitachi Split Inverter AC
Star Rating 3 Star BEE Rating
Cooling Capacity 3458 Watt
Compressor Rotary
Battery Type 2
Power Requirement AC 230 V, 50 Hz
Power Consumption 669.16 kWh
Operating Modes Fan Mode, Auto Mode, Cool Mode, Dry Mode
Warranty 1 Year on Product, 5 Years on Controller (PCB), 10 Years on Compressor

क्या है कीमत और ऑफर्स?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 54300 रुपए लिस्ट की गई है। कंपनी की तरफ से इसकी खरीदारी पर 41 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे 31999 रुपए में खरीदा जा सकता है। आप इसे एक्सचेंज ऑफर पर भी खरीद सकते हैं। इसपे आपको 4 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। कंपनी की तरफ से एक्सचेंज ऑफर पर मिलने वाली छूट ते लिए कुछ नियम और शर्तें लागू की गई हैं। अगर आप इन नियमों पर खरे उतरते हैं तो आप 4 हजार रुपए अन्य की छूट पा सकते हैं। ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं। समय सीमा समाप्त होने के बाद कीमतों में बदलाव हो सकते हैं।

क्या है EMI प्लान?

अगर आपका बजट कम है और आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसकी शुरुआती EMI 3556 रुपए प्रति माह है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: किसी किले से कम नहीं  PM Modi की ये कार!  Mercedes Maybach S650 के फीचर्स देख खरीदने का करेगा मन

Latest stories