मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकHuawei Watch Buds में एक साथ लें स्मार्ट वॉच और ईयरबड्स का...

Huawei Watch Buds में एक साथ लें स्मार्ट वॉच और ईयरबड्स का मजा, फीचर्स देख मचल जाएगा मन

Date:

Related stories

37999 रुपए के Nothing Phone (1) को 1026 रुपए में कैसे खरीदें? ऑफर देख झूम रहे यूजर्स

Nothing Phone (1) फोन को बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं। इसके लिए आप ऑफर के साथ-साथ बहुत ही कम दाम की EMI भी बनवा सकते हैं।

Huawei Watch Buds: देश और दुनिया के युवाओं में लगातार स्मार्टफोन और ईयरबड्स को लेकर क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसके कारण यूजर्स सस्ते में अच्छे ऑफर्स और इन गैजेट्स को तलाशते रहते हैं। कई देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक स्मार्टवॉच और ईयरबड्स को लॉन्च भी कर रही हैं। इस बीच Huawei ने एक ऐसी Watch वॉच लॉन्च की है जिसमें ईयर Buds भी दिए गए हैं। Huawei Watch खुलते ही ईयर बड्स में बदल जाती है। इस घड़ी की खासियत ही ये ही कि, इसमें आपको ईयर बड्स और स्मार्ट वॉच दोनों एक साथ मिल रहे हैं। डायल के नीचे ट्रू-वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन का पेयर दिया गया है। इस घड़ी में एक  मैग्नेटिक अटैचमेंट सिस्टम है जो कि, इसे जोड़े रखता है। इस स्मार्ट वॉच में आपको 3डी कर्व्ड ग्लास एक्सटीरियर और लेदर स्ट्रैप मिल जाएगी। इस घड़ी में 3 दिन की बैटरी लाइफ दी गई है। इस घड़ी को अभी यूरोपिए देशों में पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के नाम से लेकर डिजाइन तक में होने जा रहे ये बड़े बदलाव, खरीदने की सोच रहे हैं तो जरूर जान लें

Huawei Watch Buds के फीचर्स

कीमत 45,000 रुपये
डिस्प्ले466×466 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.43 इंच AMOLED कलर टचस्क्रीन
सेंसर6 एक्सिस इनर्शियल सेंसर
फीचर्सऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर 5.0, एंबियंट ऑप्टिकल सेंसर, हॉल इफेक्ट सेंसर, कैपेसिटिव सेंसर और बोन कंडक्शन कंपोनेंट
बाटरी लाइफ3 दिन
कनेक्टिविटीब्लूटूथ सपोर्ट
वॉटरप्रूफवॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस
डिजाइन मैग्नेटिक डिजाइन
ईयर बड्सइनबिल्ट माइक्रोफोन
कॉलक्रिस्टल-क्लियर कॉल के लिए एआई नॉइज कैंसलेशन
म्यूजिक40 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक 
ऑपरेटआईओएस 9.0 

Huawei Watch Buds में क्या है खास?

Huawei Watch Buds एक बेहद जबरदस्त स्मार्ट वॉच है जिसमें ईयर बड्स के ऑप्शन दिए गए हैं। अगर आप स्मार्ट वॉच और ईयरबर्ड्स का एक साथ मजा लेना चाहते हैं तो Huawei Watch Buds को खरीद सकते हैं। हालांकि इस स्मार्ट वॉच की कीमत 45000 रूपए है।। लेकिन इसके फीचर्स भी काफी हाईटेक हैं।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories