रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOPPO और Redmi से दो कदम आगे निकाला Infinix, भारत में 6000mAh...

OPPO और Redmi से दो कदम आगे निकाला Infinix, भारत में 6000mAh की बैटरी के साथ उतारा सबसे सस्ता फोन

Date:

Related stories

Infinix Hot 30 5G : Infinix के लंबे समय से इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है। कंपनी ने अपने बेहद खास फोन Infinix Hot 30 5G को लॉन्च कर दिया है।इस फोन को लेकर यूजर्स काफी एक्साइटेड, थे लेकिन अब उनका एक्साइटमेंट खत्म हो गया है। इस फोन के फीचर्स पर अगर नजर डालें तो इसे MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर के साथ 8GB+8GB RAM स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इस फोन को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। जिसके लिए 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए यूजर्स को 12,499 रुपये चुकाने होंगे, वहीं 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के वेरिएंट के लिए 13,499 देने होंगे। ये बजट फ्रेंडली फोन्स हैं। अगर आप 12 से 13 हजार की रेंज में किसी अच्छे कैमरे वाले फोन की तलाश में हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। लॉन्चिग के बाद Flipkart  से 14 जुलाई को आप इसे दोपहर 12 बजे से कुछ ऑफर्स के साथ खरीद सकेंगे। ये फोन सस्ते में काफी अच्छा कैमरा दे रहा है। चलिए आपको इस सस्ते और टिकाऊ फोन के फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Infinix Hot 30 5G के फीचर्स

फीचरInfinix Hot 30 5G
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर
बैटरी6000mAh बैटरी
डिस्प्ले6.78 इंच की FHD+ डिस्प्ले 
रैम/स्टोरेज वेरियंट4GB RAM और 128GB स्टोरेज/ 8GB RAM और 128GB स्टोरेज
कलरAurora Blue और Knight Black 
ऑपरेटएंड्रॉयड 13 पर बेस्ड XOS 13 
चार्जर8W फास्ट चार्जिंग चार्जर
कैमरा 50 मेगापिक्सल का कैमरा ,8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
कनेक्टिविटी फीचर5G सिम कार्ड, वाई-फाई, एनएफसी, ब्लूटूथ, टाइप सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक 

Infinix Hot 30 5G में क्या है खास?

ये फोन एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन है जो कि, आपको सस्ते में काफी अच्छे फीचर्स दे रहा है। अगर आप किसी सस्ते और अच्छे फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories