Home टेक इंतजार हुआ खत्म! यूनिसोक प्रोसेसर और 16GB रैम के साथ लॉन्च होगा...

इंतजार हुआ खत्म! यूनिसोक प्रोसेसर और 16GB रैम के साथ लॉन्च होगा फोन Infinix Hot 30i स्मार्टफोन, देखें कीमत-फीचर

0
177

Infinix Hot 30i: चीनी कंपनी Infinix अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन भारत सहित पूरी दुनिया के कई हिस्सों में लॉन्च करती रहती है। यूजर्स भी Infinix के स्मार्टफोन पर खूब प्यार लुटाते हैं। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते हुए प्यार और विश्वास को देखते हुए Infinix बहुत जल्द अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Infinix Hot 30i को लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन में कई सारे स्मार्ट फीचर्स हैं जो कि इसे बेहद खास बनाते हैं। इस फोन को 27 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। ये फोन Hot 20i का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। Google Play Console पर इस फोन को लिस्ट किया गया है। जिसमें इसके कुछ फीचर्स सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें: सुपरकार को टक्कर देती है ये तीन पहिए वाली ये POLARIS SLINGSHOT R बाइक, स्पीड के आगे घोड़ा भी फेल!

Infinix Hot 30i के फीचर्स

फीचर्स Infinix Hot 30i
डिस्प्ले 6.6 इंच के IPS LCD डिस्प्ले
स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट
प्रोसेसर MediaTek Helio G37 चिपसेट
रेम/ स्टोरेज 8GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज
कैमरा 50MP का प्राइमरी
बैटरी 6000mAh की बैटरी
चार्जर 18W फास्ट चार्जिंग

Infinix Hot 30i में क्या होगा खास?

इस सीरिज में बहुत जल्द Hot 30, Hot 30 Play और Hot 30 Pro जैसे फोन्स को लॉन्च किया जाएगा। इस सीरिज की कीमतों को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ऐसी खबर है कि इस फोन को मिड रेंज में लॉन्च किया जाएगा। इस बीच खबर है कि, कंपनी इनफिनिक्स Note 30 VIP स्मार्टफोन को भी बहुत जल्द लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें: New Bajaj Pulsar और TVS Apache RTR 200 4V में से कौन सी बाइक है ज्यादा दमदार, एक क्लिक में करें सारा कंफ्यूजन दूर