रविवार, मई 12, 2024
होमटेकInfinix Smart 8 Proस्मार्टफोन दे रहा कम कीमत में प्रीमियम फोन का...

Infinix Smart 8 Proस्मार्टफोन दे रहा कम कीमत में प्रीमियम फोन का मजा

Date:

Related stories

Infinix Smart 8 Pro : अगर आप किसी अच्छे SmartPhone को खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट बहुत ही कम है तो Infinix का नया Infinix Smart 8 Pro स्मार्टफोन आपके काफी काम का साबित हो सकता है। इस SmartPhone को हालहि में लॉन्च किया गया है। जिसमें कई सारे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इसे लॉन्च करते हुए कीमत और सेल की तारीख का तो एलान नहीं किया। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि, इसे 9000 से कम कीमत में बेचा जाएगा।

Infinix Smart 8 Pro डिजाइन और खासियत

Infinix Smart 8 Pro का बेहतरीन लुक किसी को भी आकर्षित कर सकता है। Infinix Smart 8 Pro फोन में 5000mAh की बैटरी दी है, जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है। ये एक 4G नेटवर्क सपोर्ट करने वाले फोन है।

Infinix Smart 8 Pro फोन के फीचर्स

फीचरInfinix Smart 8 Pro
डिस्प्ले6.66-inch का HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है।
प्रोसेसरMediaTek Helio G36 के प्रोसेसर पर काम करता है।
रैम/स्टोरेज4GB RAM या 8GB RAM और 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है। जिसे SD कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।
कवलरGalaxy White, Rainbow Blue, Cyan Gold और Timber Black कलर में पेश किया गया है।
कनेक्टिविटी फीचर4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ और USB टाइप-सी पोर्ट करता है।
कैमरा50MP, AI लेंस मिल रहा है। फ्रंट में कंपनी ने 8MP का कैमरा दिया गया है
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 के गो एडिशन पर ऑपरेट करता है।

Infinix Smart 8 Pro को बहुत जल्द सेल के लिए उतारा जाएगा। इसके लॉन्च होते ही भारतीय यूजर्स में इसकी काफी चर्चा हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories