शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकInfinix Zero 30 5G स्मार्टफोन में मिल सकता है 108MP का मेन...

Infinix Zero 30 5G स्मार्टफोन में मिल सकता है 108MP का मेन कैमरा, इन खूबियों के साथ करेगा धमाका!

Date:

Related stories

Infinix Zero 30 5G: मशहूर स्मार्टफोन कंपनी इंफिनिक्स जल्द ही अपना धाकड़ मोबाइल ला सकती है। हम इंफिनिक्स जीरो 30 5जी (Infinix Zero 30 5G) फोन की बात कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को अगस्त के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में काफी शानदार खूबियां देखने को मिल सकती हैं। ऐसे में इसके लॉन्च से पहले इसकी संभावित खूबियां काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जानें क्या है इसकी पूरी जानकारी।

Infinix Zero 30 5G की लीक जानकारी

इंफिनिक्स जीरो 30 5जी स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में इंफिनिक्स जीरो 20 5जी फोन के कामयाब होने के बाद लाया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस फोन का जादू भी लोगों को दीवाना बनाएगा। लीक जानकारी के मुताबिक, Infinix Zero 30 5G फोन को दो कलर ऑप्शन के साथ उतारा जाएगा। इसमें लैवेंडर और गोल्डन रंग शामिल है। लीक्स के अनुसार फोन का बैक पैनल ग्लास लुक के साथ आ सकता है। साथ ही इसमें लैदर फिनिश भी दी जाएगी।

Infinix Zero 30 5G Potential Features

इंफिनिक्स के इस फोन के बारे में बताया जा रहा है कि इसके रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन का कैमरा मॉड्यूल रेक्टएंगल हो सकता है। साथ में एलईडी फ्लैश लाइट भी आ सकती है। इसकी स्क्रीन 6.78 इंच की 60 कर्व्ड अमोल्ड डिस्प्ले होने की संभावना है। फोन की स्क्रीन को बचाने के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया जाएगा। फोन में MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस सपोर्ट दिया जाएगा।

फीचर्सInfinix Zero 30 5G
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 8020
स्क्रीन6.78 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा108MP
सेल्फी कैमरा50MP

Infinix Zero 30 5G Expected Price

फोन में 108MP का मेन कैमरा और 50MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन चलाने के लिए इसमें 5000mah की बैटरी लाइफ मिल सकती है। इसमें 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज दी जाएगी। इसकी दाम 30 हजार के भीतर हो सकता है। हालांकि, इंफिनिक्स की तरफ से अभी तक कुछ भी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories