शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमटेकInstagram Client Acquisition: सेल टारगेट का रोना अब होगा खत्म, इस ट्रिक...

Instagram Client Acquisition: सेल टारगेट का रोना अब होगा खत्म, इस ट्रिक से भर-भरकर मिलेंगे क्लाइंट

Date:

Related stories

2024 में Instagram Reels Viral करने के 5 सबसे आसान तरीके, तुरंत कर लें नोट

Instagram Reels Viral : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म अब सिर्फ...

Instagram यूजर्स की आने वाली है मौज, जानिए AI मैसेज राइटिंग टूल का क्या होगा फायदा?

Instagram: इंडिया में आजकल अधिकतर लोग इंस्टाग्राम (Instagram) सोशल...

Instagram Advertising: कैसे बने इंस्टाग्राम किंग! जानें ब्रांड प्रमोट करने का पूरा प्रोसेस

Instagram Advertising:  दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने...

Instagram Client Acquisition: क्लाइंट को ढूंढना सेल का काम करने वाले लोगों के लिए सबसे बड़ी चुनौती है। हर महीने का टारगेट पूरा करते-करते उनका सुकून छीन जाता है। वैसे तो पैसे खर्च करके क्लाइंट और उनसे जुड़े लोगों का पता बहुत ही आसानी से लगाया जा सकता है। लेकिन क्या हो जब बिना पैसे और टाइम खर्च किए बिना क्लाइंट मिल जाएं। ये आपको किसी चमत्कार से कम नहीं लग रहा होगा। लेकिन यकीन मानिए हमारे पास एक ऐसी ट्रिक है, जिसके माध्यम से आप घंटों के काम चंद सेकंड में कर सकते हैं और वो भी बिना एक भी रुपया खर्च किए हुए। आज हम आपको बहुत ही काम की ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं। उसके लिए बस आपको कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

इंस्टाग्राम से कैसे निकाले क्लाइंट?

इंस्टाग्राम से फ्री में क्लाइंट पाने के लिए सबसे पहले गूगल जाना होगा , यहां पर आपको site.instagram.com” जिस क्षेत्र से जुड़े क्लाइंट को ढूंढ रहे हैं उसका नाम जैसे कि, कोच सो ढूंढ रहे हैं तो यहां पर अंग्रेजी में Coach लिखना होगा ” इसे डालकर जिस देश का क्लाइंट ढूंढ रहे हैं उस देश का नाम लिखाना होगा। इसके बाद @Gmail.com लिखकर क्लिक करना होगा। आप जैसे ही ये स्टेप करेंगे आपके सामने इस फील्ड से जुड़े हुए तमाम लोगों की आईडी सामने आ जाएगीं। इसके बाद आप Email Extractor की मदद से इन सभी की ऑफिशयली आईडी निकाल सकते हैं और उसके बाद इन्हें पर्सनल मेल कर सकते हैं।

शॉर्ट कट आएगा काम

अगर कोई भी इस प्रक्रिया को अपनाते हुए अपनी बात क्लाइंट तक पहुंचाता है तो काम बनने के चांस बहुत ज्यादा बढ़ जाते हैं। ये शॉर्टकट आपके काफी काम का साबित हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories