सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकबेहद कम कीमत में Flipkart से खरीदें ये Instant Water Geyser, कड़कड़ाती...

बेहद कम कीमत में Flipkart से खरीदें ये Instant Water Geyser, कड़कड़ाती सर्दी में चुटकियों में गर्म कर देगा पानी

Date:

Related stories

Instant Water Geyser: देश में सर्दी ने अपनी पकड़ बना ली है। ऐसी कड़कड़ाती सर्दी ने लोगों का जीना हराम कर रखा है। सर्दी के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त है। ऐसे में घर के काम करने के लिए लोगों को अकसर गरम पानी की जरूरत होती है। गीजर महंगे होने के कारण लोग गीजर गलवाने से बचते हैं। उसके बाद फिर उनका एक्स्ट्रा मेंटिनेंस लोगों की जेब पर खासा असर डालता है। आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए सस्ता और किफायती गीजर लाए हैं। इतना ही नहीं इसका कोई एक्स्ट्रा मेंटिनेंस भी नहीं है। ये एक पोर्टेबल हीटर है जिसे आसानी से उठाकर कहीं भी ले जाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

jade-x 1 L Instant Water Geyser 

इस गीजर का नाम jade-x 1 L Instant Water Geyser है। इसकी कैपेसिटी 1 लीटर है। यह पानी को इंस्टेंट गर्म कर देता है। इसे किचन के कामों को करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इसकी डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट है। यह देखने में काफी छोटा है। इसमें घर के कामों को करने के लिए पानी गर्म कर इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। यह बिजली की कम खपत करता है। इसके अंदर टैंक दिया गया है जो स्टेनलेस स्टील से बना है। इसमें मैक्सिमम 6.5 बार प्रेशर पर गर्म किया जा सकता है। इसकी बाहरी बॉडी रस्ट प्रूफ है। इसमें एडवांस सेफ्टी फीचर दिए गए हैं जिसमें  Snap Action Thermostat और Thermal Cut-off फीचर हैं। साथ ही यह एको-फ्रेंडली भी है।

Brandjade-x
Model Namejxblue1
TypeInstant
Capacity1 Liter
Mount TypeHorizontal
Technology UsedInstant Heating
Star Rating5
Rated Pressure5 Bar
Temperature Range65 degree C
IndicatorsPower
Automatic Shut OffYes
Power Consumption3000 W
Power Requirement
230v
Other Power FeaturesSave Electricity
Suitable ForHospital, Home, Kitchen, Bathroom, Hotels, Lab, Restaurants, Parler, Clinics

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो बता दें कि अमेजन पर इसकी कीमत 1800 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 47 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 954 रुपए है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories