बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमटेकiPhone 13 Pro पर पहली बार मिल रही इतनी भारी छूट, खरीदने...

iPhone 13 Pro पर पहली बार मिल रही इतनी भारी छूट, खरीदने की मची लूट!

Date:

Related stories

Flipkart Sale:OMG! iPhone 13 Pro हो गया इतना सस्ता, देख तुरंत कर लेंगे बुक!

Flipkart Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में...

फ्लिपकार्ट दे रहा iPhone 13 Pro पर हजारों रुपये बचाने का मौका, ऑफर की डील देख तुरंत कर लेंगे बुक!

iPhone 13 Pro: iPhone को लेकर जब भी कोई खबर आती है मानो सनसचनी सी मच जाती है और जब खबर इस फोन पर मिल रहे भारी-भरकम छूट की हो तो क्या ही कहना। ग्राहक तो मानों महीनों से ऐसी खबर का इंतजार कर रहे होते हैं।

iPhone 13 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी कही जाने वाली एप्पल कंपनी ने साल 2022 में iphone 14 को पेश किया था। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस बीच iphone 15 सीरिज को लेकर भी चर्चा होने लगी है। लगातार यूजर्स की तरफ से मिलते इसी प्यार को देखते हुए flipkart  पर एक बहुत ही बेहतरीन ऑफर दे रहा रहा है। जिसके बाद आप इस iPhone 13 Pro स्मार्टफोन को 1,49990 की जगह 125999 रूपए में भी घर ला सकते हैं। SBI Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी का डिस्काउंट ले सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

iPhone 13 Pro के फीचर्स

फीचर्स iPhone 13 Pro
रोम 512 GB ROM
डिस्प्ले 15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा 12MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसर A15 Bionic Chip Processor
बॉक्स iPhone, USB-C to Lightning Cable, Documentation
ऑपरेटिग सिस्टम iOS 15
प्रोसेसर A15 Bionic Chip

iPhone 13 Pro को सस्ते में खरीदें

Flipkart Axis Bank Card  से पेमेंट करके 5 फीसदी का डिस्काउंट भी पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4307 रूपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसे लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा। इसके साथ ही इस फोन पर 27000 रूपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन ये ऑफर तभी मिलेगा जब आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तों को पूरा करेंगे।

ये भी पढ़ें: AAJ KA PANCHANG: मंगलवार के दिन ग्रह-नक्षत्रों की कैसी रहेगी स्थिति, जानें आज का पंचांग

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories