रविवार, मई 5, 2024
होमटेकiPhone 14 को पहली बार 3000 रुपए की कीमत पर घर लाने...

iPhone 14 को पहली बार 3000 रुपए की कीमत पर घर लाने का ऑफर! जल्दी करें

Date:

Related stories

iPhone 14: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी कही जाने वाली एप्पल कंपनी अपने हर साल एक से बढ़कर एक सीरिज को लॉन्च करती है। साल 2022 में ही कंपनी ने iPhone 14 सीरिज को पेश किया था। इस सीरिज में Apple ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max  जैसे फोन्स को उतारा था। जिन्हें यूजर्स ने खूब पसंद किया और अभी भी खरीद रहे हैं। अगर आप भी iPhone 14 को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बहुत ही कम कीमत में मिल रहे iPhone 14 के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको ये फोन बहुत ही सस्ता पड़ेगा।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

iPhone 14 के फीचर्स

फीचर्स iPhone 14
रोम 128 GB ROM
डिस्प्ले 15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसर A15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
ऑपरेट iOS 16
नेटवर्क 5G, 4G VOLTE, 4G, 3G, 2G

 

iPhone 14 को 3000 की EMI पर लाएं घर

flipkart इस पर 9 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको 79900 रुपए का ये फोन 71999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अगर आप HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत मिलेगी मिलगी। वहीं पर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 3000 रुपए प्रतिमाह की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। इस फोन को बहुत ही कम कीमत में घर लाने का बहुत ही शानदार ऑफर है। अगर आप अभी तक iPhone 14 को नहीं खरीद सके हैं तो इसे घर ला सकते हैं। ये ऑफर बहुत ही सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories