रविवार, मई 5, 2024
होमटेकiPhone 15 की लॉन्चिग से पहले लुढ़के iPhone 14​ के भारी दाम,...

iPhone 15 की लॉन्चिग से पहले लुढ़के iPhone 14​ के भारी दाम, मात्र 12332 रूपए में खरीदने का शानदार ऑफर

Date:

Related stories

iPhone 14​: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल हर साल अपनी एकसे बढ़कर एक सीरिज को मार्केट में पेश करती रहती है। साल 2022 में एप्पल ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया है। इस सभी को यूजर्स की तरफ से खूब प्यार मिला है। वहीं, दूसरी तरफ आईफोन की 15 सीरिज को भी लॉन्च करने की तैयारी कर ली गई है। खबरों की मानें तो आईफोन 15 में इस बार कई सारे बड़े बदलाव किए जा रहे हैं। इन बड़े बदलावों में सबसे बड़ा बदलाव आईफोन के चार्जर में किया गया है। इस बार iPhone 15 को सी टाइप चार्जर के साथ पेश किया जाएगा।

12,332 रूपए में कैसे खरीदें नया iPhone 14?

iPhone के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब इसमें सी टाइप चार्जर दिया जा रहा हो। लेकिन इस बीच iPhone 14 के दामों में भारी गिरावट देखने को मिली है। iPhone 14 को फ्लिपकार्ट ऑफर से 7 फीसदी की छूट पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही आप एक्सचेंज ऑफर के द्वारा 23 हजार रूपए की भी बचत कर सकते हैं। एप्पल की कीमत 79999 रूपए है। लेकिन 7 फीसदी का ऑफर मिलने के बाद आप 73990 रूपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। वहीं, आप HDFC Bank Credit Card,Debit Card and Credit Card  से पैमेंट करके 4000 रूपए की भी बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप 12,332 रूपए की EMI बनवाकर भी इस फोन को खरीद सकते हैं। लेिन इसके लिए आपको 12 फीसदी का ब्याज चुकाना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

iPhone 14​ के फीचर्स

रैम 128 GB ROM
डिस्प्ले 15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसर A15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
सिम
Dual Sim(Nano + eSIM)
स्मार्ट फीचर HDR Display, True Tone, Wide Colour (P3), Haptic Touch, Contrast Ratio: 20,00,000:1, Max Brightness: 800 nits, Peak Brightness: 1,200 nits, Fingerprint Resistant Oleophobic Coating, Support for Display of Multiple Languages and Characters Simultaneously
नेटवर्क 5G, 4G VOLTE, 4G, 3G, 2G
ऑफर flipkart

iPhone 14​ में क्या है खास?

iPhone 14​ को सस्ते में खरीदने का इससे अच्छा कोई दूसरा मौका नहीं हो सकता है। अगर आप कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप इसे flipkart से खरीदसकते हैं। इसके साथ ही 12 हजार रूपए की बिना EMI कोष्ट भरे इसे घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Also Read: BBL 2022: NATHAN MCANDREW की बुलेट गेंद के आगे पस्त हुए JIMMY PEIRSON, हेलमेट पर लगी बॉल और गिर पड़े जमीन पर, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories