शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकflipkart पर पहली बार iPhone 14 Pro को मात्र 4204 रुपए में...

flipkart पर पहली बार iPhone 14 Pro को मात्र 4204 रुपए में खरीदने की मची होड़? जानें कैसे खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

iPhone 14 Pro: अगर आप दुनिया के सबसे महंगे फोन कहे जाने वाले iPhone 14 Pro को खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा कीमत होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर आपके इस सपने को  आज पूरा कर देगी। इसके साथ ही इसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद ही लेंगे। ऑन लाइन शॉपिंग ऐप flipkart iPhone 14 Pro पर आपको काफी सस्ते में ये फोन मिल सकता है। flipkart iPhone 14 Pro फोन पर 5 फीसदी का ऑफर तो दे ही रहा है। इसके साथ ही 20000 रूपए का भी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है।

iPhone 14 Pro को सस्ते में खरीदें

इस फोन की कीमत 129990 रूपए है। लेकिन 5 फीसदी ऑफर मिलने के बाद ये फोन आपको 122999 रूपए में मिलेगा। यहां पर आपको 6991 रूपए की बचत होगी। इसके बाद अगर आप सभी तरह के एक्सचेंज ऑफर को पूरा कर लेते हैं तो आपको 20000 रूपए की भी बचत मिल जाएगी। इस तरह इस फोन पर आप 27000 रूपए की भारी बचत कर सकते हैं।

iPhone 14 Pro के फीचर्स

फीचर्स iPhone 14 Pro
रोम 128 GB ROM
डिस्प्ले 15.49 cm (6.1 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा 48MP + 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसर A16 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
बॉक्स Handset, USB-C to Lightning Cable, Documentation
सिम Nano Sim + eSIM
ऑडियो फॉर्मेट AAC, MP3, Apple Lossless, FLAC, Dolby Digital, Dolby Digital Plus, Dolby Atmos
वीडियो फॉर्मेंट HEVC, H.264, ProRes

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

4,204 रुपए में कैसे खरीदें?

इसके साथ ही अगर आप DBS Bank Debit and Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की छिट मिल जाएगी। वहीं दूसरी तरफ आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 4,204 रूपए  की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिे आपको ब्याज देना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: ये कर लिया तो HOLI में भीगने के बाद भी खराब होगा नहीं होगा SMARTPHONE, जरूर करें ट्राई

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories