मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकविजय सेल्स की Black Friday Sale 2023 ने छूट से काटा बवाल,...

विजय सेल्स की Black Friday Sale 2023 ने छूट से काटा बवाल, सस्ता मिल रहा iPhone 15

Date:

Related stories

Black Friday Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी विजय सेल पर 24 नवंबर से लेकर 27 नवंबर तक Black Friday Sale चल रही है। इस दौरान यूजर्स को कई सारे प्रोडक्टस् पर छूट मिल रही है। इसके साथ ही बहुत ही सस्ते में उन्हें घर लाने का मौका भी मिल रहा है। सबसे अच्छे ऑफर की अगर बात करें तो यहां पर एप्पल के आईफोन को अच्छी डील पर खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आपका मन एप्पल की नई नवेली iPhone 15 सीरीज के बेस मॉडल को खरीदने का है तो ये डील आपके काफी काम की साबित हो सकती है।

iPhone 15 पर मिल रही भारी छूट

यहां पर iPhone 15 पर 4 फीसदी की छूट मिल रही है, इस ऑफर के बाद ये 28 GB Storage और Black कलर का फोन 79900 रुपए की जगह 76900 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को सीधे-सीधे 3000 की बचत होगी, वहीं पर अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो 3728 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। इसके साथ ही इस सेल में HDFC Bank,ICICI Bank,HSBC, OneCard और YES Bank जैसे बैंक्स के कार्ड्स लगाने पर 7500 तक की बचत करने का मौका मिल रहा है। इस तरह यूजर्स आईफोन 15 को बहुत ही कम कीमत में घर ला सकता है।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचरiPhone 15
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 17 Operating System दिया गया है।
प्रोसेसरApple A16 Bionic chip प्रोसेसर दिया गया है।
स्टोरेज128 GB Internal Memory मिलती है।
डिस्प्ले6.1-inch all-screen OLED Super Retina XDR display मिलती है।
कैमरा48MP Main, 12MP Ultra Wide Primary Camera,12 MP Front Camera कैमरा दिया गया है।
अन्य फीचरEmergency SOS की सुविधा मिलती है।
वारंटी1 Year Manufacturer वारंटी मिल रही है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories