शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon या Flipkart नहीं बल्कि यहां 47000 से कम में मिल रहा...

Amazon या Flipkart नहीं बल्कि यहां 47000 से कम में मिल रहा iPhone 15? जानें ऑफर

Date:

Related stories

iPhone 15:एप्पल ने साल 2023 में अपनी बेहद जबरदस्त सीरीज iPhone 15 को लॉन्च किया था। तभी से यूजर्स में इसे खरीदने का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में कई लोगों का सपना इसे खरीदने का है लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं।

अगर आपका सपना भी इसे घर लाने का है, तो आज ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी JioMart के Offer से भारी छूट पर खरीद सकते हैं। यहां पर आपको पैसों की बचत होगी। क्योंकि यहां पर ये फोन 46900 रुपए में मिल रहा है। जी हां इस ऑफर ने Amazon और Flipkart को भी पीछे छोड़ दिया है।

Amazon या Flipkart नहीं यहां से खरीदें iPhone 15

JioMart Offer में iPhone 15 128GB स्टोरेज के साथ 11 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 79900 रुपए की जगह 70900 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 9000 रुपए बचेंगे। इस पर HDFC Bank 4000 का Offer दे रहा है। HDFC Instant Bank Discount and 6 Months No Cost EMI का विकल्प भी दे रहा है। इतना ही नहीं JioMart 20 हजार का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।

लेकिन इसके लिए आपको सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा। अगर आप ये सभी ऑफर लगा देते हैं तो आपको ये फोन 46900 रुपए में मिलेगा। यानि की आप इसे 47000 से कम में खरीद सकते हैं और पैसों की महाबचत कर सकते हैं।

iPhone 15 के फीचर्स

फीचरiPhone 15
ऑपरेटiOS 17 Operating System पर चलता है।
प्रोसेसरApple A16 Bionic chip का प्रोसेसर मिल रहा है।
स्टोरेज128 GB स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.1-inch all-screen OLED Super Retina XDR display मिल रही है।
कैमरा48MP Main, 12MP Ultra Wide Primary Camera,12 MP Front जैसे शानदार कैमरे दिए गए हैं।
आपातकालीन फीचरEmergency SOS का फीचर दिया गया है।
अन्य फीचरCrash Detection जैसी खासियत मिल रही है।

iPhone 15 पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories