गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart या Amazon पर नहीं! iPhone 15 यहां मिल रहा है सबसे...

Flipkart या Amazon पर नहीं! iPhone 15 यहां मिल रहा है सबसे सस्ता, डील का नहीं उठाया फायदा तो होगा पछतावा

Date:

Related stories

iPhone 15: इस साल सितंबर महीने में एप्पल कंपनी ने आईफोन 15 सीरीज (iPhone 15) को लॉन्च किया। इस नई आईफोन सीरीज का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में इस फोन ने लॉन्च होने के बाद लोगों को काफी तेजी से अपनी ओर खींचा। अगर आपका भी सपना है या फिर आपको आईफोन 15 खरीदने की चाह हैं तो ये खबर आपके लिए काम की हो सकती है। दरअसल फेमस शॉपिंग कंपनी विजय सेल्स (Vijay Sales) की आधिकारिक वेबसाइट पर Apple Days सेल चल रह है। आईफोन 15 को बेहद ही कम दाम पर सेल किया जा रहा है। फटाफट जानें क्या है डील की पूरी कहानी।

Vijay Sales से सस्ते में खरीदें iPhone 15

Vijay Sales से कई प्रोडक्ट कम दाम पर खरीदे जा सकते हैं। मगर आईफोन 15 पर गजब ऑफर मिल रहा है। Apple iPhone 15 (128 GB Storage, Blue) को 79900 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 11 फीसदी की छूठ दी जा रही है। ऐसे में इसकी कीमत गिरकर 70990 रुपये रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर के जरिए आईफोन पर 8910 रुपये की शानदार बचत हो सकती है।

मिल सकता है इसका भी लाभ

इसके साथ ही Vijay Sales की साइट पर बताया गया है कि इस फोन पर 3442 रुपये महीने की EMI का भी विकल्प है। इसके अलावा इस पर कई बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। यहां इस बात का ध्यान रखें कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे साइट से हटाया जा सकता है।

Apple iPhone 15 की खूबियां

फीचर्सApple iPhone 15 की डिटेल
स्क्रीन6.1 inches (15.49 cm)
प्रोसेसरApple A16 Bionic
ओएसiOS v17
बैटरी3349 mAh
रियर कैमरा48 MP + 12 MP
सेल्फी कैमरा12 MP
रिफ्रेश रेट60 Hz

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories