सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकiPhone 15 Pro के ये बड़े बदलाव टेक मार्केट में लगाएंगे आग,...

iPhone 15 Pro के ये बड़े बदलाव टेक मार्केट में लगाएंगे आग, खरीदने से पहले जरूर जान लें

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro को मिलने जा रही सीमेंट जैसी मजबूती, टाइटेनियम फ्रेम के लिए यूजर्स को चुकानी होगी बड़ी कीमत

iPhone 15 Pro: मसहूर अमेरिकी टेक कंपनी एप्पल अपने अपकमिंग सीरीज को लेकर लगातार खबरों में है। हालिया जानकारी की माने तो iPhone 15 Pro को लेकर टिपस्टर की ओर से कुछ खुलासा किया गया है।

क्या iPhone 15 Pro खरीदने वालों का सपना हुआ चकनाचूर!

iPhone 15 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

iPhone 15 Pro में मिल सकते हैं जरा हटके फीचर्स, लॉन्च से पहले सामने आईं ये धमाकेदार खूबियां

iPhone 15 Pro: एप्पल के आईफोन 15 प्रो की लॉन्च से पहले कुछ जानकारियां सामने आई है। जानिए क्या हो सकते हैं इस फोन में फीचर्स।

iPhone 15 Pro के बटन में होने जा रहा सबसे बड़ा बदलाव, जानकर पकड़ लेंगे सिर

iPhone 15 Pro में अब तक का सबसे बड़ा बदलाव किया जा रहा है। इसे अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

iPhone 15 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल अपने एक से बढ़कर एक फोन को मार्केट में पेश करती रहती है। एप्पल कंपनी हर साल अपनी सीरिज पेश करती है और यूजर्स को कुछ नया देने की कोशिश रती है। साल 2022 में भी कंपनी की तरफ से आईफोन 14 की सीरिज को पेश किया गया था। जिसमें iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया था। इस सीरिज के सभी फोन्स पर ग्राहक जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस बीच iPhone 15 सीरिज को लेकर लगातार एक से बढ़कर एक खबर सामने आ रही है।

iPhone 15 Pro में मिलेंगे ये फीचर्स

खबरों की मानें तो iPhone 15 के लुक से लेकर डिजाइन तक में कंपनी बड़े बदलाव करने जा रही है। इस सीरिज मं कंपनी 4 फोन को लॉन्च करेगी। जिसमें iPhone 15, iPhone 15 Plus , iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max जैसे फोन को पेश किया जाएगा। इस बीच iPhone 15 Pro को लेकर खबर आ रही है कि, कंपनी इस फोन में बड़े बदलाव कर सकती है। इसमें लाइटनिंग पोर्ट के बजाय USB टाइप- C पोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही इसके डिजाइन में भी बड़े बदलाव किए जा सकते हैं।

Also Read: IND vs NED T20 WC 2022: एक फिर फ्लॉप हुए KL Rahul, 9 रन बनाकर लौटे पवेलियन

iPhone 15 Pro में क्या कुछ होगा खास?

इस फोन को बड़े कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में  LiDAR सेंसर और एक LED फ्लैश जैसे ऑप्शन भी देखने को मिल सकते हैं। इस बीच खबर है कि, इसके वॉल्यूम रॉकर और म्यूट स्विच के डिजाइन में भी बड़ा बदलाव किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें 6.1 इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले मिल सकती है। iPhone 15 Pro के लेकर ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इस बीच खबर है कि, एप्पल अपकमिंग फोन iPhone 15 Pro में थंडरबोल्ट पोर्ट दे सकता है। इस बीच ऐसी खबर भी आ रही है कि, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max दोनों में कम से कम USB 3.3 या थंडरबोल्ट 3 के सपोर्ट के साथ ही USB Type C पोर्ट मिल सकती है। iPhone 15 Pro में इस बार मॉडल्स को बेहतर कैमरा इंप्रूवमेंट्स लाया जा सकता है। इसमें नेक्स्ट जेनरेशन ए17 बायोनिक चिपसेट जैसे शानदार फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Also Read- Katrina Kaif Video: क्यों भूत बनकर विक्की को कैटरीना ने डराया, एक्टर ने यूं किया इग्नोर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories