रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकये क्या iPhone 14 Pro आगे फिसड्डी निकला iPhone 15 Pro? ...

ये क्या iPhone 14 Pro आगे फिसड्डी निकला iPhone 15 Pro? ड्रोप टेस्ट में बुरी तरह से हुआ फेल! देखें वीडियो

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पले के स्मार्ट फोन्स आम हो या खास सभी के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं, यही कारण है कि, उन्हें जैसे ही कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो वो महंगा होने के बाद भी खरीद लेते हैं। अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए एप्पल हर साल आईफोन की सीरिज लेकर आता है। इस साल भी 12 सितंबर को एप्पल की तरफ से iPhone 15 को लॉन्च किया गया है। जिसमें 4 बेहतरीन मॉडल्स को उतारा गया है।

iPhone 14 Pro और iPhone 15 Pro का हुआ ड्रोप टेस्ट

इन सभी मॉडल्स की भारत सहित ग्लोबली सेल शुरु हो चुकी है, इसे खरीदने के लिए यूजर्स का अच्छा खासा रिस्पोंस देखने को मिल रहा है। लेकिन इस पर iPhone 15 Pro को लेकर एक ऐसी खबर सामने आयी है , जिसने सभी को चौंका दिया है। Kohl नाम के यूट्यूबर ने AppleTrack यूटयूब पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वो iPhone 15 Pro और iPhone 14 Pro का ड्रोप टेस्ट कर रहे हैं। वो ऊपर से गिराकर ये चेक कर रहे हैं कि, ऊंचाई से गिरने पर इन दोनों एप्पल के फोन्स का क्या हाल होता है।

iPhone 15 Pro का हुआ बुरा हाल


यूटयूबर इन दोनों फोन्स को पहले कम और फिर काफी ऊंचाई से इन फोन्स को गिराता है। जिसमें देख सकते हैं कि, एप्पल के नए iPhone 15 Pro का बुरा हाल हो जाता है इसका कैमरा टूट जाता है और स्क्रीन काम करना बंद कर देती है वहीं iPhone 14 Pro ऊंचाई से गिरने के बाद भी काम करती रहती है। इस तरह यूटयूबर बताता है कि, आईफोन 15 प्रो का ऊंचाई से गिरने पर क्या हाल हुआ है वहीं, आईफोन 14 प्रो सही हालत में है। इसके साथ ही यूटयूबर बताता है कि, iPhone 15 Pro की बॉडी में टाइटेनियम की है, लेकिन कर्व्ड ऐज की वजह से इस फोन का इतना बुरा हाल हुआ, आपको बता दें, इस ड्रोप टेस्ट में कितनी सच्चाई है इसकी DNP हिन्दी पुष्टि नहीं करता है लेकिन इस वीडियो ने लोगों को काफी हैरान किया हुआ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें