शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकSamsung Galaxy s22 plus को टक्कर देने आ रहा iPhone 15 Pro...

Samsung Galaxy s22 plus को टक्कर देने आ रहा iPhone 15 Pro Max !, Apple में LG का कैमरा देख आ जाएगा मजा

Date:

Related stories

Apple iPhone 15 Pro Max में मिलेगा अब तक का सबसे स्पेशल फीचर, खूबी जानकर खरीदने के लिए हो जाएंगे उतावले!

Apple iPhone 15 Pro Max: एप्पल अपने नए आईफोन Apple iPhone 15 Pro Max में एक खास फीचर एड करेगी। बताया जा रहा है कि आने वाले इस फोन को काफी खास तरीके से बनाया जाएगा तो फटाफट जानिए क्या है वो स्पेशल खूबी।

iPhone 15 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल अपने जबरदस्त iPhone की सीरिज के लिए जाना जाता है। एप्पल की तरफ से हर साल iPhone की सीरिज लॉन्च की जाती है। साल 2022 में iPhone 14 को मार्केट में पेश किया गया था। Apple ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया था। जिसे यूजर्स ने जमकर खरीदा और अभी भी इसे खरीद रहे हैं। ऐसे में iPhone 15 को लेकर भी अब काफी चर्चा होने लगी है। इसके साथ ही इसके फीचर्स भी लीक होने लगे हैं। आपको बता दें, iPhone 15 को सितंबर के महीनें में मार्केट में उतारा जाएगा। क्योंकि iPhone 15 की लॉन्चिग में बहुत कम ही समय बचा है। ऐसे में इसके फीचर्स भी जमकर वायरल हो रहे हैं। इस बीच iPhone 15 का सबसे मंहगा और हाईटेक फोन कहे जाने वाला स्मार्टफोन iPhone 15 Pro Max अपने लीक हुए फीचर्स के लिए मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसका मुकाबला Samsung Galaxy s22 plus फोन से है।

Also Read: IND vs NED T20 WC 2022: एक फिर फ्लॉप हुए KL Rahul, 9 रन बनाकर लौटे पवेलियन

iPhone 15 Pro Max के फीचर्स

डिजाइन वजन 228 grams मोटाई 7.4 mm मिलीमीटर
प्रोसेसर Hexa-core
सेंसर Accelerometer, Gyro, Proximity, Compass, Barometer सेंसर 
नेटवर्क सपोर्ट 5G supported by device (network not rolled-out in India), 4G (supports Indian bands), 3G, 2G 
कनेक्टिविटी फीचर्स जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी
कीमत 103110 रूपए
ऑपरेट
IOS V17
सिम Dual SIM, GSM+GSM
कीमत 12 MP + 12 MP + 12 MP + TOF
ग्राफिक्स Apple GPU
रेम/ स्टोरेज 12 GB/256 GB
लॉन्च 2023
चार्जर सी-टाईप

iPhone 15 Pro Max में क्या है खास?

iPhone 15 Pro Max के कैमरे को लेकर काफी चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो इस फोन के कैमरे के लैंस मे LG Innoteck का पेरीस्कोप लेंस दिया या है। इसके साथ ही इसमें एडीशनल ऑप्टिकल जूम भी मिलेगा। आईफोन में LG Innoteck और Jahwa Electronics के सपोर्ट से बनाया गया है। पेरीस्कोप कैमरा फीचर को सिर्फ iPhone 15 Pro Max और iPhone 15 Ultra में ही लगाया जाएगा। इसके साथ ही iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max में भी ये कैमरा देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं इस फोन में  USB Type C चार्जिंग चार्जर भी मिलेगा। खबरों की मानें तो एप्पल का मुकाबला Samsung Galaxy s22 की सीरिज से होगा।

Also Read- Katrina Kaif Video: क्यों भूत बनकर विक्की को कैटरीना ने डराया, एक्टर ने यूं किया इग्नोर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories