रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकiPhone 15 Pro Max का पागलपन बच्ची के सिर चढ़कर बोला, कहा-'पापा...

iPhone 15 Pro Max का पागलपन बच्ची के सिर चढ़कर बोला, कहा-‘पापा ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी’

Date:

Related stories

iPhone 15 Pro Max: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल के स्मार्टफोन को खरीदने का ‘आम हो या फिर खास’, ‘बच्चा हो या फिर कोई बड़ा’ हर किसी का सपना होता है। लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि, लोग चाहकर भी इसे नहीं खरीद पाते हैं। iPhone को लेकर लोगों में क्रेज इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि, लोग एक दूसरे को मारने से भी नहीं चूकते हैं।

इस तरह की तमाम सारी खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर चलती रहती हैं। iPhone के पागलपन से भरी एक ऐसी ही खबर एक बार फिर से सामने आयी है। जिसे जानने के बाद आपको समझ ही नहीं आएगा कि, आप क्या प्रतिक्रिया दें। क्योंकि खबर ही कुछ ऐसी है।

iPhone 15 Pro Max ना मिलने पर पिता पर फूटा बच्ची का गुस्सा

एक 11 साल की बच्ची को उसके पिता ने एप्पल का सबसे महंगा स्मार्टफोन iPhone 15 Pro Max नहीं दिलाया तो उस बच्ची ने कहा कि, उसके पिता ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है। जिसे सुनकर माता-पिता काफी हैरान है। 11 साल की बच्ची की इस मासूमियत से भरी शिकायत को अब सोशल मीडिया पर पिता ने शेयर करके बताया है।

पिता ने Reddit पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि, मेरी एक 11 साल की बेटी है। हमने उसे दो साल पहले एक फोन दिया था, वह मेरा पुराना आईफोन 8 था। वह इसका उपयोग मुख्य रूप से दोस्तों के साथ कॉलिंग और सोशल मीडिया पर टेक्स्टिंग के लिए करती है।हाल ही में वह एक नया फोन चाह रही थी क्योंकि उसका फोन पुराना था और उसके सभी दोस्तों के पास नए फोन हैं।

iPhone 13 लेने से किया मना

पिता ने आगे लिखा कि, मैंने सोचा कि iPhone 13 एक अच्छा विकल्प होगा क्योंकि इसकी कीमत 600 डॉलर है, इसकी कैमरा/बैटरी लाइफ अच्छी है और यह हर दूसरे iPhone जैसा ही दिखता है।लेकिन वह विशेष रूप से आईफोन 15 प्रो मैक्स चाहती थी क्योंकि जाहिर तौर पर “यह कंसोल स्तर के गेम खेलता है और इसमें 120 हर्ट्ज डिस्प्ले है।मेरी बेटी एक गेमर है और हमेशा शिकायत करती है कि उसका फोन पुराना होने के कारण ठीक से गेम नहीं खेल पा रहा है। मैंने उसे पहले ही बता दिया था कि उसे आईफोन 13 मिलेगा, लेकिन वह आईफोन 15 प्रो मैक्स पर अड़ी हुई है, जिसकी कीमत दोगुनी है।

ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि यह पैसे की बर्बादी है और मैंने कहा नहीं। मेरी बेटी तब मुझ पर क्रोधित हो गई और बोली कि मैं उसका जीवन बर्बाद कर रहा हूं और उसकी सबसे अच्छी दोस्त के पास 15 प्रो मैक्स है। मेरी पत्नी विचार कर रही है कि हम फोन लें और अपनी बेटी को बताएं कि यह एक बड़ा उपहार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories