सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकपहली बार iPhone 15 Series की RAM और Storage में होने जा रहे...

पहली बार iPhone 15 Series की RAM और Storage में होने जा रहे बड़े बदलाव ने यूजर्स की बढ़ाई धड़कने, खरीदने से पहले देख लें

Date:

Related stories

iPhone 15 Series : दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बन चुकी एप्पल हर साल अपनी एक से बढ़कर एक सीरिज को लॉन्च करती रहती है। जिसे यूजर्स जमकर खरीदते हैं। साल 2022 में ही एप्पल की तरफ से iPhone 14 Series को पेश किया गया था। इस सीरिज में iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया गया था। महंगे फोन होने के बाद भी यूजर्स जमकर इस फोन को खरीद रहे हैं। अभी आईफोन 14 सीरिज का जादू फैंस के सिर से उतरा भी नहीं था कि, यूजर्स आईफोन 15 की सीरिज को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर सर्च करने लगे और आईफोन 15 के कई सारे फीचर्स भी लीक होने लगे हैं। आपको बता दें, आईफोन 15 सीरिज के जरिए iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max जैसे फोन्स को लॉन्च किया जाएगा।

iPhone 15 Series में होंगे बड़े बदलाव

iPhone 15 Pro को लेकर खबर आ रही है कि, कंपनी इस फोन में बड़े बदलाव कर सकती है। इसमें लाइटनिंग पोर्ट के बजाय USB टाइप- C पोर्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही इसके डिजाइन में भी बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। iPhone 15 Series  को लेकर कहा जा रहा है कि, इस बार इसके सभी फोन्स में एतिहासिक बदलाव होने वाले हैं। TrendForce की हाल में आई एक रिपोर्ट जारी करके इन बड़े बदलावों के बारे में बताया है। जिसमें दावा किया गया है कि, iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max की RAM में इस बार कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस बार इस सीरिज में 6GB RAM से लेकर  8GB RAM  तक मिल सकती है।

Also Read: IND vs NED T20 WC 2022: एक फिर फ्लॉप हुए KL Rahul, 9 रन बनाकर लौटे पवेलियन

USB 3.3 या थंडरबोल्ट 3 का सपोर्ट

खास बात ये है कि, iPhone 15 Pro में सैमसंग का नेक्स्ट जेनरेशन डिस्प्ले मिल सकता है। वहीं, iPhone 15 Ultra में टाइटेनियम की बॉडी भी मिल सकती है।  एप्पल अपकमिंग फोन iPhone 15 Pro में थंडरबोल्ट पोर्ट दे सकता है। इस बीच ऐसी खबर भी आ रही है कि, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max दोनों में कम से कम USB 3.3 या थंडरबोल्ट 3 के सपोर्ट के साथ ही USB Type C पोर्ट मिल सकती है। खबरों की मानें को इस साल एप्पल कंपनी सितंबर में होने वाली अपनी इवेंट में iPhone 15 Series  को कुछ बड़े बदलावों के साथ पेश कर सकती है। इसके साथ ही इस सीरिज को ज्यादा कीमत में भी मार्केट में उतारा जा सकता है।

Also Read- Katrina Kaif Video: क्यों भूत बनकर विक्की को कैटरीना ने डराया, एक्टर ने यूं किया इग्नोर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories