मंगलवार, जून 18, 2024
होमटेकiPhone 15 Series की कीमतें हुई लीक, देख यूजर्स ने पकड़ लिया...

iPhone 15 Series की कीमतें हुई लीक, देख यूजर्स ने पकड़ लिया सिर

Date:

Related stories

iPhone 15 Series: एप्पल अपने आईफोन की नई सीरीज को हर साल नए ऑप्शन और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार और ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करती है। पिछले साल कंपनी ने अपना आईफोन 14 सीरीज को लॉन्च किया था। आईफोन सीरीज लॉन्च होने के बाद लोग इसकी नई सीरीज का इंतजार करने लगते हैं। इसी को लेकर कुछ लीक्स सामने आए हैं और अमेरिकी बिजनेस पत्रिका फोर्ब्स ने इस लीक पर एक रिपोर्ट जारी की है। तो आइये जानते हैं इस लीक्स में क्या कुछ पता चला है।

ये भी पढ़ें: SAMSUNG GALAXY F23 5G स्मार्टफोन पर मिल रही 10000 रुपये की छूट, तुरंत उठायें ऑफर का लाभ

Forbes ने जारी की iPhone 15 के संबध में रिपोर्ट

दरअसल अमेरिकी टेक कंपनी के आईफोन 15 को लेकर फोर्ब्स ने एक रिपोर्ट जारी की है जिसमें बताया गया है कि आईफोन 15 और आईफोन 15 प्रो मॉडल की कीमतों में काफी कम अंतर देखने को मिल सकता है। आपको बता दें कि iPhone 14 सीरीज के प्रो मॉडल की कीमतें काफी ज्यादा थीं, लेकिन फोर्ब्स की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple ने आने वाले आईफोन 15 सीरीज के प्रो वेरिएंट की कीमतें आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस से करीब 300 डॉलर ज्यादा हो सकती हैं।

इसके अलावा पहले भी जारी एक लीक से पता चला था की आईफोन 15 सीरीज के प्रो वेरिएंट्स की कीमत इसके बेस वेरिएंट्स से कम हो सकती हैं। इस लीक पर जारी की गई फोर्ब्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि, आने वाले नये आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मेक्स की कीमते पुरानी आईफोन 14 सीरीज के मुकाबले 100 डॉलर ज्यादा हो सकती है।

इतनी हो सकती है iPhone 15 की संभावित कीमत

आपकों बता दें की ग्लोबल मार्केट में आईफोन 15 की शुरुआती कीमत 799 डॉलर हो सकती है तो वहीं आईफोन 15 प्लस की शुरुआती कीमत 899 डॉलर से शुरू होने का अनुमान है। इसके साथ ही आईफोन 15 प्रो 1099 डॉलर की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हो सकता है, तो वहीं आईफोन 15 प्रो मैक्स 1199 डॉलर की शुरुआती कीमत पर आ सकता है। जब भारत में IPhone 14 सीरीज लॉन्च ही थी तब इसके प्रो मैक्स वेरिएंट की कीमत 1099 डॉलर थी।

ये भी पढ़ें: BMW ने धांसू इंजन और माइलेज के साथ लॉन्च की जबरदस्त कार, कीमत और खासियत दोनों चौंका देंगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories