बुधवार, मई 22, 2024
होमटेकआखिर लीक हो ही गए iPhone 15 Ultra के धाकड़ फीचर्स! क्या...

आखिर लीक हो ही गए iPhone 15 Ultra के धाकड़ फीचर्स! क्या Samsung S23 Ultra से होगा महामुकाबला?

Date:

Related stories

iPhone 15 Ultra का छोटा कैमरा क्या वाकई में फायदे के साथ कैसे पहुंचाएगा नुकसान! जानें iPhone 14 से कितना होगा अलग

अगर आप आईफोन की आगामी सीरीज आईफोन 15 का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि आईफोन 15 अल्ट्रा को लेकर कुछ डिटेल्स सामने आई हैं। ये जानकारियां आईफोन लवर्स के लिए बेहद फायदेमंद हो सकती हैं।

iPhone 15 Ultra: दुनिया की सबसे बड़ी टंक कंपनी में शुमार एप्पल बहुत जल्द अपनी बेहद खास iPhone 15 Series को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरिज में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Ultra या फिर iPhone 15 Pro Max जैसे मॉडल लॉन्च हो सकते हैं। 15 सीरिज की लॉन्चिग से पहले ही खबर आयी है कि, कंपनी iPhone 15 Ultra फोन को भी लॉन्च कर सकती है।

iPhone 15 Ultra पर टिप्सर का बड़ा खुलासा

कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई जानाकरी तो आधिकारिक रुप में नही ंदी गई है लेकिन सोशल मीडिया पर एक टिप्सर ने इस फोन कुछ फीचर्स को लीक किया है। सोशल मीडिया साइट एक्स यानि की ट्विटर पर AppleLeaker नाम के एक टिप्सर ने इसके कुछ लीक फीचर्स के बारे में बताया है। जिसमें उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि, iPhone 15 Ultra UPDATE using latest leaks। चलिए आपको अन्य लीक फीचर्स की जानाकारी देते ैहं।

iPhone 15 Ultra के संभावित फीचर्स

फीचरiPhone 15 Ultra
चार्जरThunderbolt capable USB-C port
रैम6/8GB RAM
बैजल1.55mm thin bezels
स्टोरेज256GB base storage
चार्जिग 35W fast charging/ Faster MagSafe/Qi 2 charging
बैटरी कैपेसिटीMassive battery capacity upgrade (10-15%)

इस फोन के कैमरे को लेकर लीक फीचर में बताया गया है कि, इसमें 6X or 10X periscope zoom लेंस मिल सकता है। इसके साथ ही इसमें 8 element main lens, possible glass elements मिलने का भी दावा किया गया है। फिलहाल एप्पल कंपनी ने इस फोन के मॉडल, कीमत और लॉन्चिग के साथ फीचर्स को लेकर कोई भी जानकारी आधिकारिक रुप से नहीं दी है है। लॉन्च होने से पहले आईफोन 15 सीरीज को लेकर कई सारे दावे किए जा रहे हैं। उन्हीं दावों में ये एक दावा है।लेकिन अगर ये फोन लॉन्च होता है तो इसका मुकाबला samsung s23 ultra से हो सकता है। फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories