शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकiPhone 16 Pro का रेंडर आया सामने , खूबियां देखते ही थाम...

iPhone 16 Pro का रेंडर आया सामने , खूबियां देखते ही थाम लेंगे दिल!

Date:

Related stories

iPhone 16 Pro : दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल हर साल अपनी iPhone की सीरिज को लेकर आती है।जिसे यूजर्स के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इतनी ही नहीं हर बार यूजर्स को कुछ नया मिलता है। इस बार भी कंपनी iPhone 16 Series को पेश करने जा रही है। जिसको लेकर आधिकारिक रुपए से केपंनी ने तो कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इससे जुड़ी कई सारी लीक खबरें चल रही हैं। जिनको लेकर यूजर्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

iPhone 16 Pro CAD Renders आए सामने

इस बीच iPhone 16 Pro का रेंडर भी सामने आ गया है।इस रेंडर की जानकारी टेक वेबसाइट mobile 91 की तरफ से जारी की गई है। जिसमें बड़ा बटन देखा जा सकता है। इसके साथ ही इसका साइज भी बड़ा हो सकता है। iPhone 16 Pro का CAD रेंडर में देखा जा सकता है कि, इसके डिजाइन के साइड में एक बटन दिख रहा है। इसका डिजाइन अन्य सीरिज की तरह ही लग रहा है। लीक खबरों की मानें तो इस फोन में पावर बटन की जगह कैप्चर बटन मिल सकता है।

इसमें कैपेसिटिव टच फंक्शनैलिटी मिल सकती है। इसमें एक्शन बटन मिल सकता है। आईफोन 15 से ज्यादा इसमें डाइमेंशन मिल सकता है। इसके साथ ही 5X टेट्राप्रिजम टेलिफोटो कैमरा भी मिल सकता है। हालंकि ये आधिकारक नहीं है। ये सिर्फ एक CAD रेंडर है।

iPhone 16 Pro के संभावित फीचर्स

फीचरiPhone 16 Pro
प्रोसेसरA17 प्रोसेसर मिल सकता है।
बैटरी3,561mAh की बैटरी मिल सकती है।
कैमरा5X tetraprism telephoto camera, 48MP Ultra-wide camera मिल सकता है।
डिस्प्ले6.1-inch display मिल सकती है।

लॉन्च से पहले iPhone 16 Pro को लेकर तमाम तरह की अफवाहें चल रही हैं। ये खबर इन्ही लीक अपडेट्स् के आधार पर बनाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories