गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकiPhone SE 4: iPhone 15 Series के बाद एप्पल ला रहा एक...

iPhone SE 4: iPhone 15 Series के बाद एप्पल ला रहा एक और तगड़ा फोन, देखें लीक हुए फीचर्स

Date:

Related stories

iPhone SE 4: वैश्विक स्तर पर तगड़ा रुतबा रखने वाली एप्पल के स्मार्टफोन या फिर अन्य गैजेट्स काफी पॉपुलर हैं। जब भी कंपनी किसी सीरीज को लॉन्च करने की घोषणा करती है तो महीनों पहले से ही उसका बज बनना शुरू हो जाता है। अन इन दिनों रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है आईफोन मेकर iPhone SE 4 पर काम कर रही है। इसके बारे में तमाम लीक्स भी सामने आ चुके हैं। जिनमें इसके स्पेक्स से लेकर डिजाइन तक के बारे में बता दिया गया है।

ऐसा हो सकता है लुक

अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन को लेकर MacRumors की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इसका डिजाइन iPhone 14 से मिलता-जुलता हो सकता है। इसमें सीरीज के विगत मॉडल की तुलना में बड़ी डिस्प्ले प्रदान की जा सकती है। हालांकि, उसमें बड़ा डिस्प्ले संभावित तौर पर मिल सकता है। इसमें टच आईडी होम नहीं दिया जाएगा। इसमें अपग्रेड के तौर पर फेस आईडी अनलॉकिंग फीचर दिया जा सकता है। इतना ही नहीं रिपोर्ट में इसके वजन को लेकर भी जानकारी दी गई है जिसके मुताबिक इसका वजन आईफोन 14 से हल्का होगा।

कैसा मिल सकता है कैमरा?

इस रिपोर्ट की मानें तो एप्पल के अपकमिंग फोन में बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। इसमें कैमरा सेंसर के साथ एक एलईडी लाइट भी दी जाएगी। इस फोन का बैक पैनल ग्लास का हो सकता है।

नहीं है ऑफिशियल जानकारी

बता दें, एप्पल की तरफ से इस फोन को लेकर कुछ भी आधिकारिक तौर पर अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन लीक्स में कहा जा रहा है इसे अगले साल के अंत में कंपनी पेश कर सकती है।

iPhone 14 में क्या मिलते स्पेसिफिकेशन

जिस फोन से मिलता-जुलता इसका डिजाइन बताया जा रहा है। उसमें .1 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले डिस्प्ले प्रदान किया जाता है। टास्किंग के लिए इसमें A15 बायोनिक चिप प्रदान की जाती है। इस चिपसेट का आर्किटेक्चर 5 एनएम पर आधारित है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories