शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकटेक मार्केट में तबाही मचाने जल्द लॉन्च हो सकता है iQOO 11...

टेक मार्केट में तबाही मचाने जल्द लॉन्च हो सकता है iQOO 11 S स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर और फीचर्स कर देंगे हैरान

Date:

Related stories

क्या iQOO Neo 9 Pro Smartphone मार्केट पर करेगा राज! दिल जीत लेंगी इसकी खूबियां

iQOO Neo 9 Pro: स्मार्टफोन मार्केट की नामचीन कंपनी...

क्या Samsung Galaxy S24 Series अपने तूफानी फीचर्स से मार्केट पर करेगी राज?

Samsung Galaxy S24 Series: दक्षिण कोरिया की फेमस स्मार्टफोन...

iQOO 11 S: iQOO 11 5G के लॉन्च होने के बाद कंपनी अब 11 सीरीज में एक नया स्मार्टफोन iQOO 11S पेश करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन एक प्रीमियम कैटेगरी वाला स्मार्टफोन होगा और इसे इस साल की तीसरी तीमाही में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए कुछ जानकारियां सामने आयी हैं। कहा जा रहा है यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9300 चिपसेट से लैस हो सकता है इसके अलावा इसमें 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। क्या कुछ खास हो सकता है इस अपकमिंग स्मार्टफोन में, तो जानने के लिए पढ़ें ये पूरा आर्टिकल।

ये भी पढ़ें: Twitter के Blue tick के क्यों देना पैसे जब फ्री में मिल रहा इस सेलिब्रिटी देसी ऐप का टिक, देखें पूरी डिटेल्स

iQOO 11S की संभावित टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

iQOO 11S स्मार्टफोन में 8GB+256GB और 12GB+512GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की E6 AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है जो कि 1440×3200 पिक्सल रेजलूशन के साथ आएगी। परफॉर्मेंस के लिए इस हैंडसेट में MediaTek Dimensity 9300 चिपसैट दिया जा सकता है।

Smartphone iQOO 11S
Processor MediaTek Dimensity 9300
Display 6.78Inch Amoled
Storage 12GB+256GB
Battery 5000mah

 

टिप्सटर पारस गुगलानी का है यह कहना

MEF Mobile की एक रिपोर्ट के अनुसार टिप्सटर पारस गुगलानी का कहना है कि यह फोन इस साल की तीसरी तीमाही तक पेश किया जा सकता है लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को कंपनी पहले चीनी मार्केट में लॉन्च करेगी। इसके बाद जुलाई या अगस्त के महीनें में इसे ग्लोबली लेवल पर लॉन्च किया जाएगा। यह फोन iQoo 11 Pro से iQoo 11 से नीचे रह सकता है।

iQOO 11 S की संभावित कीमत

बता दें कि iQOO 11 को इस साल की शुरूआत में जनवरी में दो स्टेरेज वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया गया था। इसका 12GB Ram+256GB स्टोरेज 59999 रुपये और इसका 16GB रैम वेरिएंट 64999 रुपये में पेश किया गया था। ऐसे में आने वाले iQOO 11S की कीमत iQOO 11 को मुकाबले कम हो सकती है।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories