शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकलॉन्च होते ही iQOO Neo 7 Pro 5G फोन पर आयी मंदी,...

लॉन्च होते ही iQOO Neo 7 Pro 5G फोन पर आयी मंदी, पहली ही सेल में औंधे मुंह गिरे दाम! अमेजन से लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024: पुनर्निर्माण के बाद बढ़ेगी बद्रीनाथ धाम की भव्यता, जानें क्या है प्रशासन की तैयारी

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों श्रद्धालुओं की भारी भीड़ है। दरअसल देवभूमि में चार धाम यात्रा 2024 की शुरूआत हो चुकी है जिसको लेकर भारी संख्या में भक्त यहां पहुंच रहे हैं और चार धाम यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं।

Bhojpuri New Song: Viral Girl Kajal को देख खेसारी लाल ने खोया कंट्रोल, बोले- ’मोहर नईहर के,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=HwdwwAGH0lo Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी...

चुनावी मौसम के बीच महाराष्ट्र में जुटे ‘INDIA गठबंधन’ के नेता, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इसी क्रम में नेताओं की बैठक व एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

iQOO Neo 7 Pro 5G: गेम लवर्स के दिलों पर राज करने आए iQOO Neo 7 Pro 5G को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है। अगर आप भी गेमिंग लवर हैं और इस फोन की लॉन्चिग के बाद इसकी सेल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन ने इस फोन की पहली ही सेल में दाम धड़ाम कर दिए हैं और अपने यूजर्स को इसे खरीदने को एक जबरदस्त मौका दिया है । इस मौके का आपको फायदा जरुर उठाया चाहिए।

iQOO Neo 7 Pro 5G फोन पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

Amazon से आप इसे 13 फीसदी के ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद आपको ये फोन 39999 रुपए की जगह 34999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 5000 रुपए की बचत होगी। अमेजन iQOO Neo 7 Pro 5G को (Dark Storm, 8GB RAM, 128GB Storage) और Snapdragon® 8+ Gen 1 के साथ सस्ते में खरीदने का मौका दे रहा है। जिसमें आपको Independent Gaming Chip , Flagship 50MP OIS कैमरा और AG Glass Design मिलेगा। आपको बता दें, इस फओन का मुकाबला OnePlus 11R जैसे फोन्स से है।HDFC Bank Card से पेमेंट करके आप 1250 रुपए का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। 3000 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैँ। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। अगर आप किसी बेहद जबरदस्त लुक वाले फोन की तलाश में है तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं।

iQOO Neo 7 Pro 5 के फीचर्स

फीचरiQOO Neo 7 Pro
प्रोसेसरSnapdragon 8+ Gen 1
गेमिंग सिस्टमIndependent Gaming Chip boosts FPS by Game Frame Interpolation, sharpens Display with Game Display Enhancement and reduces power consumption
चार्जर120W FlashCharge/ 25 मिनट में फुल चार्ज
कैमरा50MP GN5 OIS Ultra-Sensing coupled with Ultra-Wide (8MP) and Macro Camera
खासियतMotion Control, Gyroscope Enhancement, 4D Game Vibration, Voice Changer are here to level up your gaming experience
रैम/स्टोरेज LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज
बैटरी5,000mAh की बैटरी
कीमत35,999 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories