शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकiQOO Neo 9 series: सेल्फी शौकीनों के लिए आ रही जबरदस्त कैमरा...

iQOO Neo 9 series: सेल्फी शौकीनों के लिए आ रही जबरदस्त कैमरा वाली सीरीज! देखें लीक स्पेक्स

Date:

Related stories

iQOO Neo 9 series: आईकू ने हाल ही में चाइनीज बाजार में फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आने वाली iQOO 12 series को मार्केट में पेश किया है। इसके लॉन्च होते ही अब कंपनी की एक सीरीज को लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी हैं। कहा जा रहा है कि अगले महीने आईकू एक और सीरीज को अनवील कर सकती है। इस सीरीज के लॉन्च से पहले चीनी डिजिटल चैट स्टेशन पर इसके कैमरा स्पेक्स सामने आए हैं। यहां इसी के संभावित स्पेक्स के बारे में बात करने वाले हैं।

iQOO Neo 9 series को लेकर अपडेट

हाल ही में चीनी डिजिटल चैट स्टेशन Weibo पर इस आगामी सीरीज के कैमरा स्पेक्स को लेकर जानकारी दी गई है। इसमें कहा गया है, आईकू इस सीरीज में Sony IMX920 50 मेगापिक्सल लेंस मिल सकता है। जिसका साइज 1.49 इंच का हो सकता है। साथ ही एक अन्य कैमरा भी ऐसा ही मिल सकता है लेकिन इस पोस्ट में साफतौर पर सेकेंडरी कैमरा के बारे में नहीं बताया गया है।

कौन सा मिल सकता है प्रोसेसर?

सीरीज के तहत दो मॉडल पेश किए जा सकते हैं। जिनमें iQOO Neo 8 और Neo 8 हो सकते हैं। कुछ दिन पहले इस और पोस्ट में सीरीज को मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया था। जिसमें V2338A और V2339A शामिल थे। सीरीज में के बेस वेरिएंट में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। जबकि लीक्स में प्रो मॉडल के बारे में कहा जा रहा है। इसमें Dimensity 9300 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

कब हो सकती है एंट्री?

ब्रांड की तरफ से अपकमिंग सीरीज को लेकर कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है लेकिन अफवाहें चल रही हैं कि इसे इसी साल दिसंबर महीने में चाइना में पेश किया जा सकता है। इसमें OS 4 पर आधारित Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम अनुमानित तौर पर देखने को मिल सकता है।

सीरीज को लेकर कुछ भी आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है हालांकि इसके लीक्स आना शुरू हो चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories